Bhilwara: नेशनल हाई-वे-758 पर गाय से टकराई बाइक, घयल चौकीदार की इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1640811

Bhilwara: नेशनल हाई-वे-758 पर गाय से टकराई बाइक, घयल चौकीदार की इलाज के दौरान मौत

Bhilwara news:  नेशनल हाईवे 758 (National Highway 758) पर ढ़ेलाणा गांव के पास मजदूरों को छोड़कर लौट रहे चौकीदार की बाइक गाय से टकराने की वजह से वह घायल हो गया. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. वहीं, वहीं बताया जा रहा है कि चौकीदार की उपचार के दौरान मौत हो गई. 

 

Bhilwara: नेशनल हाई-वे-758 पर गाय से टकराई बाइक, घयल चौकीदार की इलाज के दौरान मौत

Bhilwara: नेशनल हाईवे 758 (National Highway 758)पर ढ़ेलाणा गांव के पास मंगलवार शाम को मजदूरों को छोड़कर फैक्ट्री लौट रहे चौकीदार की बाइक गाय से टकरा गई, जिसमें चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको निजी वाहन से जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई. आज सुबह ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर फैक्ट्री में जमा हुए, इस दौरान कुछ देर तक चली वार्ता में मुआवजे पर सहमति बनी.

बड़लियास थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि मंगलवार शाम को ढ़ेलाणा गांव के चौराहे पर बनकाखेड़ा मजदूरों को छोड़कर मंजीत कपास फैक्ट्री लौट रहे फैक्ट्री के चौकीदार की बाइक गाड़ी से जा टकराई, जिसमें चौकीदार सवाईपुर निवासी कैलाश चंद्र पिता रामचंद्र श्रोत्रिय उम्र 53 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको ग्रामीण निजी वाहन से सवाईपुर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. आज सवाईपुर चौकी प्रभारी नंदराम गुर्जर ने जिला चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया. 

शव के गांव पहुंचने पर घर में कौहराम मच गया. आज सुबह ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर जमा हो गए, और फैक्ट्री मालिक से मुआवजे की मांग करने लगे, करीब घंटे भर चली वार्ता के बाद दोनों में सहमति बनी. वही फैक्ट्री में ग्रामीणों के जमा होने की सूचना पर थाना प्रभारी शिवचरण मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, इससे पहले ही दोनों पक्षों में सहमति बन गई. दूसरी ओर ढ़ेलाणा गांव के ग्रामीणों ने बताया कि यहां पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं और कई लोग अपनी जान गवां चुके, ग्रामीणों ने कई बार हाईवे प्राधिकरण व जनप्रतिनिधियों से चौराहे पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की.

ये भी पढ़ें...

Bhediya OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है "भेड़िया", जानें मूवी को लेकर Jio की क्यों हो रही चर्चा

SSC CGL Notification 2023: सीजीएल परीक्षा की अधिसूचना जारी, जानें कितनी हैं वेकेंसी, 3 मई तक कर सकेंगे आवेदन

 

Trending news