भरतपुर : कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव ने ईवीएम की निगरानी में बिठाए दो ऐजेंट, जिला निर्वाचन अधिकारी से ली हैं परमीशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225049

भरतपुर : कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव ने ईवीएम की निगरानी में बिठाए दो ऐजेंट, जिला निर्वाचन अधिकारी से ली हैं परमीशन

Bharatpur lok Sabha Chunav, Congress: लोकसभा चुनाव के बाद, प्रत्याशियों के भाग्य ईवीएम मशीनों में बंद हो गए हैं. त्रिस्तरीय सुरक्षा के साथ-साथ, ईवीएम  स्ट्रांग रूम में कड़े पहरे में रखी जा रही है. 

Bharatpur lok Sabha Chunav

Bharatpur lok Sabha Chunav, Congress: लोकसभा चुनाव के बाद, प्रत्याशियों के भाग्य ईवीएम मशीनों में बंद हो गए हैं. 4 जून को गिनती के बाद ही नतीजे घोषित किए जाएंगे. उससे पहले ईवीएम मशीनें एक महीने से अधिक समय तक सुरक्षित कमरों में निगरानी में रखी जाएंगी. त्रिस्तरीय सुरक्षा के साथ-साथ, ईवीएम  स्ट्रांग रूम में  कड़े पहरे में रखी जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News: कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष आलोक राज का कॉल रिकॉर्ड वायरल, पढ़ें बड़ी खबरें

बता दें कि त्रिस्तरीय सुरक्षा के साथ- साथ ईवीएम के स्ट्रांग रूम की पहरेदारी तीसरी आंख से लगातार निगरानी की जा रही है. इसी को लेकर भरतपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव ने ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए, ईवीएम सुरक्षित कमरों की निगरानी के लिए जिला निर्वाचन विभाग के जरिए तैयार किए गए  सीसीटीवी से लैस कमरों में निगरानी के लिए अपने दो ऐजेंटों को बिठा दिया है. जिससे किसी प्रकार की गड़बड़ी से बचा जा सके.

इन ऐजेंटों को 4 जून तक सरकारी कर्मिकों की तरह तीसरी आंख के रूप में निगरानी करने की जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ . अमित यादव की अनुमति प्राप्त की है.

गौरतलब है कि संजना जाटव कठूमर से विधानसभा का चुनाव महज 409 वोट से हारी थी . इसलिए  इस बार वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. इसलिए इस बार हर प्रकार की गड़बड़ी से बचने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव ने इसे बार रोकने का निर्णय लिया है। इसलिए, 4 जून तक उन्होंने स्ट्रांग रूम में दो ऐजेंटों को बिठा दिया है, जो 24 घंटे दिन-रात ईवीएम निगरानी में लगे रहेंगे.

यह भी पढ़ें: Rajasthan live News: बीजेपी नेता को गैंगस्टर रोहित गोदारा की धमकी, कहा-पुलिस भी नहीं कर पाएगी तेरी सुरक्षा..., मांगे 5 करोड़, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news