Barmer News: दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की हुई मौत,दो घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2211929

Barmer News: दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की हुई मौत,दो घायल

Barmer News: बाड़मेर में नेशनल हाईवे 68 पर बीते दिन जोरदार एक्सीडेंट हुआ है, बता दें कि दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हुई है. टक्कर इतनी तेज थी कि दो लोगों की मौत हो गई.वहीं दो लोग घायल हैं. 

 

दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत.

Barmer News: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर दो मोटरसाइकिल की गुरुवार को आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई.हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

मौके पर ही मौत हो गई

जानकारी के अनुसार ग्रामीण थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल धन्नाराम ने बताया कि हरसाणी फाटा से आगे नेशनल हाईवे 68 पर होटल के पास गुरुवार रात को दो भाई की जोरदार आमने सामने भिड़ंत होने की सूचना मिली थी इसके बाद तुरंत मौके पर पहुंचे. हादसे में दोनों ही मोटरसाइकिल पर सवार एक-एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, अन्य दो बाइक सवार युवक मगाराम निवासी चवा,प्रेमाराम निवासी कपूरड़ी गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनको बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है.वहीं, दोनों ही मृतक के शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

रो-रोकर बुरा हाल है

हादसे में मृतकों की शिनाख्त नारणा राम पुत्र बाबूराम निवासी कपूरड़ी,रेखाराम पुत्र चिमा राम निवासी जालीपा के रूप में हुई हैं. हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए जिनका भी रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद ग्रामीण थाना पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.वहीं, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव शुक्रवार सुबह परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: जयपुर में Happy Hours में हुई शानदार वोटिंग ,44 लाख से ज्यादा मतदाता 28 प्रत्याशियों के भाग्य का कर रहे फैसला

 

Trending news