बारां न्यूज: 13 साल से फरार वांछित ईनामी आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1950793

बारां न्यूज: 13 साल से फरार वांछित ईनामी आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

बारां न्यूज:  कोतवाली पुलिस की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए काफी प्रयास किए. आरोपी को पकड़ने पर पुरस्कार भी रखा था

बारां न्यूज: 13 साल से फरार वांछित ईनामी आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

बारां न्यूज: बारां कोतवाली थाना पुलिस ने 13 साल से फरार, लूट व डकैती जैसी घटनाओं में वांछित ईनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है. 

बारां थाना कोतवाली के ईनामी स्थाई वारंटी, 299 सीआरपीसी के तहत भगोड़ा घोषित आरोपी एमपी के झाबुआ (हाल दाहोद गुजरात निवासी) रामसन उर्फ रामचंद्र भील को गिरफ्तार किया है. 

आरोपी थाना मांगरोल में साल 2008 में दर्ज हुए जिला कारागृह बारां में सजायाफ्ता होते हुए वर्ष 2014 से फरार हो गया था. कोतवाली पुलिस की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए काफी प्रयास किए. आरोपी को पकड़ने पर पुरस्कार भी रखा था. टीम की ओर से खूंखार प्रवृत्ति के अपराधी की तलाश के लिए राजस्थान और मध्यप्रदेश व गुजरात में कई जगहों पर दबिश दी गई.

झुंझुनूं में दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

झुंझुनूं की चिड़ावा पुलिस ने युवती को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने और दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. चिड़ावा सीआई विनोद सामरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता द्वारा 3 नवंबर को थाने में उपस्थित होकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. 

रिपोर्ट पर विशेष टीम का गठन किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर रिपोर्ट में बताए गए घटनास्थल के आस—पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मिले साक्ष्य से पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया है. आरोपी भामरवासी निवासी चंद्रशेखर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपी शिनाख्त परेड करवाकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news