Rajasthan Election 2023: JJP ने जारी की पहली लिस्ट, इन सीटों पर लड़ेगी मरूधरा का रण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1928010

Rajasthan Election 2023: JJP ने जारी की पहली लिस्ट, इन सीटों पर लड़ेगी मरूधरा का रण

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मरूधरा का रण सज कर तैयार हो चुका है. राजनितिक दल लगातार मरूधरा के रण के लिए उम्मीदवारों की सूचियों को जारी कर रहे है. शनिवार को कांग्रेस ने अपनी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की तो आज JJP Party ने राजस्थान की 6 सीटों पर अपने उम्मदीवारों की घोषणा की है. 

jjp

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मरूधरा का रण सज कर तैयार हो चुका है.  कांग्रेस और बीजेपी ने अब तक अपनी दूसरी सूची जारी कर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. वहीं इस चुनाव में JJP ने भी अपनी पहली सूची जारी कर दी है.  जेजेपी ने छह प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Congress: कांग्रेस की दूसरी सूची जारी! अशोक गहलोत के समर्थकों को लगा बड़ा झटका

इस सूची के तहत सूरतगढ़ से जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष पृथ्वीराज मील को अपना प्रत्याशी बनाया है तो खंडेला से सरदार सिंह आर्य को  चुनावी मैदान में उतारा है. इसी के साथ भरतपुर सीट से पार्टी ने डॉ. मोहन सिंह  पर भरोसा जताते हुए अपना प्रत्याशी बनाया है. तो वहीं फतेहपुर से पूर्व विधायक नंद किशोर तो वहीं कोटपुतली से जेजेपी प्रदेश प्रधान सचिव रामनिवास यादव  को चुनावी मौदान में अपना दम खम आजमाने के लिए उतारा है. इसी के साथ महिलासशक्तिकण को दिखाते हुए पार्टी ने दांतारामगढ़ से जेजेपी महिला प्रदेशाध्यक्ष रीटा सिंह  चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है. 

बता दें कि पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा पार्टी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट की जिसमें उन्होंने बिग ब्रेकिंग कर सभी उम्मीदवारों के नामों का खुलासा किया है. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी 

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ

Trending news