Alwar: अलवर के चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में आखिर क्यों नहीं थम रहा ये विवाद, जानें क्या है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686058

Alwar: अलवर के चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में आखिर क्यों नहीं थम रहा ये विवाद, जानें क्या है मामला

Alwar: अलवर चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में सीएमएचओ विवाद नहीं थम रहा, यहां से सीएमएचओ डॉ. श्रीराम शर्मा को वित्तीय अनियमितताओं के चलते निलंबन के बाद विभाग ने आरसीएचओ डॉ. अरविंद गैट को सीएमएचओ का अतिरिक्त कार्यभार दे दिया.

 

 Alwar: अलवर के चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में आखिर क्यों नहीं थम रहा ये विवाद, जानें क्या है मामला

  Alwar: अलवर के चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में आखिर क्यों नहीं थम रहा ये विवाद.आपको बता दें सीएमएचओ डॉ. श्रीराम शर्मा को वित्तीय अनियमितताओं के चलते निलंबन के बाद विभाग ने आरसीएचओ डॉ. अरविंद गैट को सीएमएचओ का अतिरिक्त कार्यभार दे दिया.लेकिन पूर्व सीएमएचओ डॉ. श्रीराम हाईकोर्ट से स्टे लेकर आ गए.

लेकिन विभाग ने उन्हें यहां ज्वॉइनिंग नहीं दी. आज भी पूर्व सीएमएचओ अलवर कार्यलय पहुंचे जहां चेंबर पर लगा ताला नही खोला गया.

तीन से चार बार इन्हें चार्जशीट मिल चुकी है

दरअसल पूर्व सीएमएचओ डॉ. श्रीराम पर अनेको वित्तीय अनियमितताओ के आरोप थे , करीब 90 से ज्यादा कर्मचारियोवके डेपुटेशन का मामला था. जिला कलेक्टर भी इन्हें नोटिस दे चुके हैं. तीन से चार बार इन्हें चार्जशीट मिल चुकी है. इन्ही वजह से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें निलंबित कर दिया. लेकिन साहब हाईकोर्ट से स्टे लेकर वापिस आ धमके लेकिन विभाग ने उनके चेम्बर का ताला तक नहीं खोला और न ही हाजिरी रजिस्टर उपलब्ध कराया गया.

शनिवार को भी सीएमएचओ आये और एक फोटो खींची और चल दिए. सोमवार फिर पूर्व सीएमएचओ अपने ऑफिस पहुंचे लेकिन आज भी उन्हें चेम्बर में ताला लटका मिला.

दरअसल विभाग का कहना है हाईकोर्ट ने उनका सस्पेंशन खत्म किया है लेकिन सीएमएचओ पर बने रहने के आदेश नही दिए है. विभागीय अधिकारियों का मानना उनके खिलाफ अनेको वित्तीय अनियमितता ओ के आरोप के चलते जांच प्रभावित होगी.

इसलिए उन्हें उसी सीट पर बैठाना उचित नही है , उनका सस्पेंशन हाईकोर्ट ने खत्म किया है. वह निदेशालय जयपुर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते लेकिन डॉ. श्रीराम अपनी पुरानी कुर्सी क्यों नही छोड़ना चाहते चर्चा का विषय बना हुआ है.

डॉ. श्रीराम का कहना है चार दिन हो गए है हाईकोर्ट से स्टे लाये हुए लेकिन अभी तक विभागीय अधिकारी कोई जवाब नही दे रहे उसका इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फोन न उठाने को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी, दो बच्चों समेत खुद टांके में लगाई छलांग..

 

Trending news