राजस्थान: भतीजे ने की सगी चाची की चाकू से गोदकर की हत्या, जानिए क्या घटना की वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1945917

राजस्थान: भतीजे ने की सगी चाची की चाकू से गोदकर की हत्या, जानिए क्या घटना की वजह

अलवर न्यूज: भतीजे ने सगी चाची की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान: भतीजे ने की सगी चाची की चाकू से गोदकर की हत्या, जानिए क्या घटना की वजह

अलवर न्यूज: खेरली थाना अंतर्गत सनसनीखेज मामला सामने आया है. भतीजे ने सगी चाची की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी.कठूमर क्षेत्र के गुरुजी वाला मोहल्ले का पूरा मामला बताया जा रहा है.

आरोपी चंद्रप्रकाश पुत्र बद्री जाटव ने अपनी 38 वर्षीय चाची केसंता देवी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना शनिवार सुबह 5 बजे की बताई जा रही है. मृतक महिला केसंता के शव को कठूमर स्थित अस्पताल की मोर्चरी में  रखवाया गया है. मेडिकल बोर्ड से महिला का पोस्टमार्टम करवाया गया.

वहीं आरोपी चंद्रप्रकाश द्वारा एक पड़ोसी युवक पर भी चाकू से भी वार किया गया. जिसके बाद घायल सुनील को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की जानकारी पर कठूमर सीओ अशोक चौहान व थानाधिकारी सुरेन्द्र शर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. अस्पताल परिसर में परिजनों व ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग की जा रही है. सीओ कठूमर अशोक चौहान ने परिजनों से समझाइश का प्रयास किया. पुलिस द्वारा घटनास्थल का जायजा लिया गया. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. घटना के पीछे के का कारण पुलिस घरेलू झगड़ा बता रही है.

बता दें कि आरोपी चंद्रप्रकाश द्वारा एक पड़ोसी युवक पर भी चाकू से भी वार किया गया. जिसके बाद घायल सुनील को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की जानकारी पर कठूमर सीओ अशोक चौहान व थानाधिकारी सुरेन्द्र शर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. अस्पताल परिसर में परिजनों व ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news