भाजपा पार्टी की जन आक्रोश यात्रा पर बैठक आयोजित, कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448868

भाजपा पार्टी की जन आक्रोश यात्रा पर बैठक आयोजित, कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा

Bansur, Alwar News: भाजपा पार्टी की जन आक्रोश यात्रा को लेकर शनिवार को अलवर के उत्तर जिला की कार्य समिति की बैठक बानसूर के बाईपास रोड पर एक निजी मैरिज गार्डन में आयोजित की गई.

 भाजपा पार्टी की जन आक्रोश यात्रा पर बैठक आयोजित, कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा

Bansur, Alwar News: भाजपा पार्टी की जन आक्रोश यात्रा को लेकर शनिवार को अलवर के उत्तर जिला की कार्य समिति की बैठक बानसूर के बाईपास रोड पर एक निजी मैरिज गार्डन में आयोजित की गई. बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी सहित जिलेभर के सभी भाजपा पदाधिकारियों ने भाग लिया. वहींं पुर्व प्रदेश अध्यक्ष ने जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर पार्टी की रीति नीति को लेकर चर्चा की. 

बैठक में जिला उत्तर के सभी भाजपा जिला पदाधिकारी, कार्यसमिति के सदस्य, जिला अध्यक्ष, भाजपा के सभी प्रधान, उप प्रधान, जिले के मंडल अध्यक्ष, बानसूर विधानसभा के पांचों मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस बैठक में भाजपा वक्ताओं ने केन्द्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को लेकर विस्तार से कार्यकर्ताओ को जानकारी दी गई. वहींं उन्होनें राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. सरकार मदहोश है. राजस्थान में प्रतिदिन दर्दनाक घटनाएं हो रही है. 4 साल की सरकार में 7 हजार से ज्यादा निर्दोष लोगों की हत्या हो चुकी है. वहीं अभी तक 8 लाख 41 हज़ार से ज्यादा मुकदमें दर्ज हो चुके है. 27 हज़ार से ज्यादा बेटियों के साथ दुष्कर्म और 1 लाख 65 हज़ार से ज्यादा महिलाओं के साथ अत्याचार के मुकदमें दर्ज हो चुके हैं.

इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष परनामी ने कहा कि जन आक्रोश रैली के माध्यम से चौपाल व नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंच रहा है . कांग्रेस के मौजूदा हालात पर कटाक्ष करते हुए परनामी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मनभेद नहीं हो सकते है. जैसे कांग्रेस में मनभेद चल रहा है. 

गहलोत कुर्सी छोड़ना नहीं चाहते और पायलट कहते हैं कि मैं छूड़वा कर रहूगा.इन दोनों के झगड़े में पिछले 4 सालो से प्रदेश की जनता इस कुशासन से ऊब चुकी है . जहां सरकार की जनता के लिए स्वास्थ्य व चिकित्सा सेवाएं सुनिश्चित करना प्राथमिकता होनी चाहिए थी. कोरोनाकाल के समय एक और जहां सरकार को प्रदेश की जनता के लिए कार्य करना चाहिए था .उस समय सरकार फाइव स्टार होटलों में ऐश और आराम से सरकार बचाने में लगी हुई थीं. भाजपा सरकार सबको साथ लेकर चलने वाली सरकार है.

वहीं उन्होनें कहा कि राजस्थान सरकार की नाकामियों से त्रस्त होकर 2023 के विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है . इस बार कांग्रेस को राजस्थान से उखाड़ फैकेगी और भारतीय जनता पार्टी को ना केवल सत्ता सौंपेंगे बल्कि बड़े बहुमत के साथ सत्ता में लेकर आएंगी. वहीं राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर पुर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा भाजपा का पार्लियामेंट्री बोर्ड ही तय करेगा.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

 

Trending news