Khairthal News: विरोध के बाद पुलिस का एक्शन, तीन हमलावरों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2019700

Khairthal News: विरोध के बाद पुलिस का एक्शन, तीन हमलावरों को किया गिरफ्तार

Khairthal News: भिवाड़ी में 17 दिसंबर की रात को घर में घुसकर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही मामलें में लिप्त और आरोपियों की तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है. 

फाइल फोटो

Khairthal News: राजस्थान के जिला खैरथल के भिवाड़ी में 17 दिसंबर की रात को घर में घुसकर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सलता हासिल की है. 

यह भी पढ़े: पैदल राहगीर को बाइक ने मारी टक्कर, गंभीर घायल

पूरी खबर
कोटकासिम के कतोपुर गांव में गत 17 दिसंबर की रात को घर में घुसकर बेहरमी से मारपीट कर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपीयों को कोटकासिम थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सलता हासिल की है. इस मामलें में ग्रामीणों के द्वारा विरोध करने के बाद पुलिस की तत्परता दिखाई दें रही है. 

मामले में और आरोपियों की तलाश पुलिस के द्वारा जारी है
वहीं इस मामलें में कोटकासिम थाना पुलिस ने बेहरमी से मारपीट करने के मामले में तीन आरोपियों को हरियाणा के रेवाड़ी से गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में और आरोपियों की तलाश पुलिस के द्वारा जारी है. इसी के साथ पकड़े गए तीनो आरोपीयों से पूछ-ताछ कर पुलिस और अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है. 

यह भी पढ़े: ज़मीनी विवाद के चलते रिश्तेदारों में चली लाठियां, एक की मौत; दूसरा हॉस्पिटल में भर्ती

सीसीटीवी फूटेज सामने आने के बाद संज्ञान में लिया
आपको बता दें कि पकड़े गए तीनों आरोपी आदतन अपराधी है, जिनके खिलाफ पूर्व में फायरिंग, बलात्कार सहित लूट के मामले थानों में दर्ज है. इस पूरे मामले में घायलों का अभी भी अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं  घटना की सीसीटीवी फूटेज सामने आने के बाद खैरथल एसपी सुरेंद्र सिंह ने इस मामलें को संज्ञान में लिया  है और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पत्रकारों के साथ जानकारी सांझा की.

Trending news