बानसूर के हरसौरा पुलिस ने एक कुख्यात इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1462783

बानसूर के हरसौरा पुलिस ने एक कुख्यात इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Bansur News: हरसौरा पुलिस ने एक कुख्यात इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. कुख्यात सरगना एक अपराधिक गैंग चलाता है.

बानसूर के हरसौरा पुलिस ने एक कुख्यात इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर के हरसौरा पुलिस ने एक कुख्यात इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. कुख्यात सरगना एक अपराधिक गैंग चलाता है. वहीं, बदमाश पर आधा दर्जन से ज्यादा हत्या करने के प्रयास, मारपीट, अवैध हथियार रखने के मामले अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज है. आरोपी कई मामलों में फरार चल रहा था, जिसको हरसौरा पुलिस ने एक देशी कट्टा 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया है. 

बानसूर हरसौरा थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि कुख्यात गैंग सरगना पतराम गुर्जर (35) एक आपराधिक गैंग का सरगना है, जिसने अन्य अपराधियों के साथ आपराधिक गैंग बना रखी है.  

आरोपी पहले भी हत्या करने के प्रयास, मारपीट और अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार हो चुका है. वहीं, आरोपी ने 28 नवंबर को मेड़ा गांव में डीजे पर फायरिंग कर दी थीं, जिससे एक युवक को गोली लग गई थी. 

युवक घटना स्थल से फरार हो गया था और आरोपी घटना के बाद एक साल से फरार चल रहा था. आरोपी अलग-अलग ठिकानों पर छुपा हुआ था. वहीं, पुलिस की टीम ने लगातार आरोपी के ठिकानों पर दबिश देकर गिरफ्तार किया है. आरोपी बानसूर थाने में अपहरण और हत्या के प्रयास के मामलो में अपने अन्य साथियों के साथ फरार चल रहा था. 

Trending news