Alwar News: फ्लैट की दसवीं मंजिल पर मौत का मंजर, दरवाजा टूटा तो मिले मां-बेटी के शव, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2220110

Alwar News: फ्लैट की दसवीं मंजिल पर मौत का मंजर, दरवाजा टूटा तो मिले मां-बेटी के शव, मचा हड़कंप

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के टपूकड़ा की त्रिहान सोसाइटी की दसवीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में 25 वर्षीय महिला और उसकी चार वर्षीय बेटी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव करीब 8 दिन पुराने बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट के बाथरूम से दोनों के शव निकलवाए और टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए है.

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: 21वीं सदी की भागती दौड़ती जिंदगी में हर कोई अकेला रहना पसंद करता है. एकल परिवार ने जहां परिवारों को तोड़ा है. वहीं रिश्तों में दूरियां बढ़ा दी हैं. कब क्या घटना घटित हो जाए यह पता नहीं लगता. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला टपूकड़ा में हुआ.

जानकारी के टपूकड़ा की त्रिहान सोसाइटी की दसवीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में 25 वर्षीय महिला और उसकी चार वर्षीय बेटी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव करीब 8 दिन पुराने बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट के बाथरूम से दोनों के शव निकलवाए और टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए है. मृतक महिला का पति फरार बताया जा रहा है,. मृतक महिला क्षेत्र के ही एक निजी स्कूल में टीचर थी और मृतका का पति गुडगांवा में निजी कंपनी में काम करता है.

तिजारा डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया कि टपूकड़ा की त्रिहान सोसाइटी में दसवीं मंजिल पर बिहार के सिवान की रहने वाली 25 वर्षीय आकांक्षा उर्फ ऋतु अपने पति निशांत पांडे और चार वर्षीय बेटी नाव्या पांडे के साथ रहती थी. मृतक आकांक्षा क्षेत्र में ही एक निजी स्कूल में टीचर थी. वह आठ दिनों से बाहर नहीं निकली थी और ना ही उसके परिजनों से उसकी बात हो पा रही थी. 

मृतका की बड़ी बहन को हुआ शक
बुधवार देर शाम करीब 6 बजे मृतका की बड़ी बहन उसके फ्लैट पर आई तो उसका फ्लैट उसे बंद मिला. उसकी बहन ने उसके नंबर पर फोन किया तो फोन भी रिसीव नहीं हुआ. जब उसकी बहन को सक हुआ तो उसने तुरंत ही टपूकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी. तुरंत ही टपूकड़ा थानाधकारी भगवान सहाय मौके पर पहुंचे और फ्लैट का मेन गेट तोड़कर दरवाजा अंदर से खोला. 

फ्लैट खुला तो पुलिस के भी उड़े होश
पुलिस ने जब फ्लैट के अंदर जाकर देखा तो फ्लैट के बाथरूम में आकांक्षा और उसकी चार वर्षीय बेटी नाव्या का सड़ीगली अवस्था में शव पड़ा हुआ था. यह देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए. फ्लैट में चारों तरफ बदबू ही बदबू आ रही थी. शव के ऊपर मक्खियां भिनभिना रही थी. पुलिस ने तुरंत ही शव को अपने कब्जे में लिया और अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस मृतक के पति निशांत पांडे की तलाश में जुटी हुई है और मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है. गुरुवार को परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Trending news