बर्थडे बना डेथ डे, ऑनलाइन मंगाया केक; खाने से 10 साल की बच्ची की मौत
Advertisement
trendingNow12182506

बर्थडे बना डेथ डे, ऑनलाइन मंगाया केक; खाने से 10 साल की बच्ची की मौत

Punjab : अपने जन्मदिन पर केक खाने के वजह से 10 साल की बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद से बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

Punjab

Patiala :  पंजाब के पटियाला से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि अपने जन्मदिन पर केक खाने के बाद एक 10 साल की बच्ची की मौत हो गई, जिसके बाद केक की दुकान के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने रविवार ( 31 मार्च ) को यह जानकारी दी है. 

 

ऑनलाइन ऑर्डर केक से हुई  बच्ची की मौत 

बताया जा रहा है, कि बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके अनुसार, 24 मार्च को उसका जन्मदिन मनाने के लिए केक ऑनलाइन ऑर्डर किया गया था. शिकायत में कहा गया है, कि केक खाने के तुरंत बाद बच्ची समेत परिवार के सभी सदस्यों को उल्टी होने लगी. इसमें कहा गया कि परिवार के अन्य सदस्यों की हालत में अगले दिन सुधार हो गया लेकिन लड़की की मौत हो गई.

 

दुकान के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज 

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर, दुकान के मालिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 273 (हानिकारक पेय या भोजन की बिक्री) और 304-ए (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि मौत के कारण का पता लगाने के लिए विसरा के नमूने प्रयोगशाला भेजे गए हैं.

 

एक स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा, कि लड़की के परिवार ने गुरुवार ( 28 मार्च ) को मुझसे मुलाकात की थी. मैंने उनसे पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में औपचारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा था. खाद्य विभाग के दलों को घर का दौरा करने और केक के नमूने इकट्ठा करने का निर्देश दिया गया है. साथ ही सिविल सर्जन रमिंदर कौर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

TAGS

Trending news