सास ने की पुलिस से शिकायत, बहू ने कहा- यार कहना छोड़ दूंगी लेकिन गुटखा खाना नहीं
Advertisement
trendingNow11856280

सास ने की पुलिस से शिकायत, बहू ने कहा- यार कहना छोड़ दूंगी लेकिन गुटखा खाना नहीं

UP News: सास ने अपनी शिकायत में कहा है पांच महीने पहले उसके बेटे की शादी हुई थी. बहू जब से घर में आई है हर किसी से यार करके बात करती है और उसे गुटखा खाने की भी आदत है. 

सास ने की पुलिस से शिकायत, बहू ने कहा- यार कहना छोड़ दूंगी लेकिन गुटखा खाना नहीं

Agra News: सास बहू के झगड़ों के किस्से आपने खूब सुने होंगे. यूपी (UP) के आगरा (Agra) में सासू बहु के झगड़े का एक मामला खासा चर्चित हो रहा है. यहां एक सास ने पुलिस (Police) से शिकायत की है कि उसकी बहू हर किसी यार कहकर बात करती है और गुटखा खाकर जगह-जगह थूकती है. यह मामला परिवार परामर्श केंद्र पंहुचा तो पुलिस और काउंसलर ने सास-बहू की बात सुनी. सास अपने साथ गुटखे का रैपर लेकर पहुंची थी.

सास ने बहू पर लगाए ये आरोप
सास ने अपनी शिकायत में कहा है पांच महीने पहले उसके बेटे की शादी हुई थी. बहू जब से घर में आई है हर किसी से यार करके बात करती है. इसके अलावा उसके गुटखा खाने की भी आदत है. इतनी ही नहीं वह कहीं भी गुटका खाकर थूक देती है.

सास ने पुलिस की ये अपील
सास का कहना है कि उसने बहू से कई बार इन दोनों आदतों को छोड़ देने को कहा लेकिन बहू पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. सास ने पुलिस से अपील की कि वह उसकी बहू को समझाए कि वह लोगों को यार कहना और गुटखा खाना छोड़ दे.

बहू ने मान ली बात लेकिन...
मीडिया रिपोट्स के मुताबिक जब पुलिस और काउंसलर ने बहू से बात की तो उसने गुटखा खाने की बात स्वीकार कर ली. बहू ने यह भी मान लिया कि अब वह किसी से यार कहकर बात नहीं करेगी. अपनी आदत में सुधार करेगी. हालांकि बहू ने गुटखा खाने छोड़ने से साफ इनकार कर दिया. लेकिन उसने कहा कि वह गुटखा खाकर यहां-वहां नहीं थूकेगी . पुलिस और कांउसर ने दोनों का पक्ष सुनने के बाद सास और बहू को अगली तारीख पर पेश होने के लिए कहा है.

Trending news