UP News: पहली शादी की बात खूबसूरती से छिपाई, दूसरी शादी के लिए नकली रिश्‍तेदारों को ले आई
Advertisement
trendingNow12008239

UP News: पहली शादी की बात खूबसूरती से छिपाई, दूसरी शादी के लिए नकली रिश्‍तेदारों को ले आई

UP News: राज खुलने के बाद भी आरोपी महिला शांत नहीं बैठी और 10 अगस्त को उसने अपने जानकारों को बुलाकर पीड़ित के घर में कथित तौर पर लूटपाट कर भागने की कोशिश की.

UP News: पहली शादी की बात खूबसूरती से छिपाई, दूसरी शादी के लिए नकली रिश्‍तेदारों को ले आई

Ghaziabad News: इंदिरापुरम शक्तिखंड चार निवासी एक शख्स के लिए शादी करना बहुत महंगा पड़ गया. उसकी जिस महिला से शादी हुई वह पहले से शादीशुदा थी और उसने पहले पति से तलाक भी नहीं लिया था. इतना ही नहीं महिला शादी करने के लिए नकली रिश्तेदार भी लेकर आई थी.

पीड़ित शख्स को जब इस बात का पता चला तो उसने विरोध किया लेकिन महिला उसे दहेज उत्पीड़न के मामले में फंसाने और जान से मारने की धमकी देने लगी. पीड़ित शख्स ने पहले पुलिस से संपर्क किया लेकिन उसे वहां से कोई मदद नहीं मिली जिसके बाद मजबूर होकर उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. करीब चार महीने बाद कोर्ट के आदेश पर इंदिरापुरम थाना पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पीड़ित ने दिया अखबर में शादी का विज्ञापन
पीड़ित शख्स का कहना है कि उन्होंने मार्च 2023 में अखबार में शादी का विपज्ञापन दिया था जिसके बाद देवरिया के रहने वाले सोनू उसके पास 15 अप्रैल 2023 को अपनी भतीजी बबली उर्फ आरती का रिश्ता लेकर आए थे।

रिश्ता जब पक्का हो गया तो सोनू शादी देवरिया की जगह गजरौला में करने पर जोर देने लगा. 28 जून 2023 को शादी हुई.

पीड़ित को हुए पत्नी पर शक
शादी के कुछ दिन बाद शिकायतकर्ता को बबली पर शक होने लगा जब उसने छानबीन की तो पता चला कि शादी में शामिल हुए सभी रिश्तेदार नकली थी. दुल्हन बबली उर्फ अनीता की पहले भी शादी हो चुकी है और मुकदमेबाजी चल रही है. पीड़ित को यह भी पता चला कि सोनू और शादी में दुल्हन के पिता बनने वाले उमेश जायसवाल का भी बबली से कोई रिश्ता नहीं है.

पुलिस ने नहीं सुनी पीड़ित की शिकायत
इसके बाद पीड़ित ने  17 जुलाई 2023 को इस फर्जीवाड़े की शिकायत लेकर इंदिरापुरम थाने में पहुंचे. उन्होंने बबली को उसके परिवार के साथ भेजने की अपील की लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. पीड़ित ने शादी को फर्जी बताते हुए बबली को उसके परिवार के साथ भेजने की मांग की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

राज खुलने के बाद भी बबीता शांत नहीं बैठ और 10 अगस्त को उसने अपने जानकारों को बुलाकर पीड़ित के घर में कथित तौर पर लूटपाट कर भागने की कोशिश की. हालांकि पीड़ित की मां ने 112 नंबर पर कॉल करने किया तो सभी आरोपी भाग गए.

Trending news