अजित पवार की पत्नी-बेटे को Y+ सुरक्षा मिली, NCP को लगी मिर्ची
Advertisement
trendingNow12218251

अजित पवार की पत्नी-बेटे को Y+ सुरक्षा मिली, NCP को लगी मिर्ची

Deputy CM Ajit Pawar : लोकसभा चुनावों के बीच महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार और उनके बेटे पार्थ पवार को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है. इसी बात पर  पार्थ के चचेरे भाई ने तंज कसते हुए कहा कि पार्थ की सुरक्षा में दो टैंक भी लगाने चाहिए. 

 

Ajit Pawar

Y plus security : महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार भी इस बार चुनावी रण में उतर चुकी हैं. वे राकांपा की बारामती लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. ऐसे में पार्थ पवार इस लोकसभा चुनाव में मां सुनेत्रा पवार के साथ चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. जिसके बाद दोनों को ही वाई प्लस सुरक्षा दी जा रही है. बता दें, कि अजित पवार के बेटे पार्थ पवार 2019 में मावल की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने उतरे थे, लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था. पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार का कहना है, कि वाई प्लस सुरक्षा  ( Y plus security ) कवर देने का फैसला राज्य सरकार ने लिया था. 

 

क्या है Y plus security

बता दें, कि वाई-प्लस सुरक्षा कवर सुरक्षा का चौथा उच्चतम स्तर है, जिसमें आम तौर पर एक या दो कमांडो के साथ 11 सदस्यीय दल शामिल होता है. 

 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के एक स्थानीय पदाधिकारी ने बताया कि सुरक्षा चिंताओं के कारण पार्थ को सुरक्षा कवर दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्थ पवार अपनी मां के लिए चुनाव प्रचार के दौरान लोगों तक पहुंच रहे हैं. दूरदराज के इलाकों में घूमने के कारण उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता थी. 

 

रोहित पवार ने लगाया आरोप 

इस सुरक्षा पर पार्थ के चचेरे भाई जो कि रोहित पवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री देवेंद्र फड़नवीस राजनेताओं के बच्चों, अभिनेता और विधायकों को ही सुरक्षा प्रदान करने में लगे हुए हैं. वहीं आम आदमी उत्पीड़न का सामना कर रहा है, असामाजिक तत्वों से अपनी सुरक्षा को लेकर आम आदमी चिंतित है. साथ ही उन्होंने तंज करते हुए कहा कि पार्थ को सुरक्षा देने के लिए दो टैंक भी तैनात किए जाने चाहिए.

Trending news