एक ही दिन प्रियंका और योगी की छत्तीसगढ़ में सभा, अमित शाह, जेपी नड्डा और पीएम मोदी भी बैक-टू-बैक करेंगे सभाएं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2214376

एक ही दिन प्रियंका और योगी की छत्तीसगढ़ में सभा, अमित शाह, जेपी नड्डा और पीएम मोदी भी बैक-टू-बैक करेंगे सभाएं

Lok Sabha Election:  पहले चरण का मतदान पूरा होने के बाद अब दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है. इसी कड़ी में आज प्रियंका गांधी और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभाएं होगी.

एक ही दिन प्रियंका और योगी की छत्तीसगढ़ में सभा, अमित शाह, जेपी नड्डा और पीएम मोदी भी बैक-टू-बैक करेंगे सभाएं

Lok Sabha Election: पहले चरण का मतदान पूरा होने के बाद अब दूसरे चरण के लिए नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रचार के लिए युद्ध स्तर पर जुट गए है. इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव में माहौल बनाने के लिए एक ही दिन उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ में बड़ी जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं. 

बता दें कि दोनों ही दिग्गज नेता अपने-अपने दलों के लिए वोट मांगेंगे. प्रियंका गांधी की जनसभा राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव विकासखंड के मोहड़ गांव में होगी. इसके बाद उनकी चुनावी सभा बालौद जिले में होगी.

तीन बड़ी सभा करेंगे योगी आदित्यनाथ
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दूसरे और तीसरे चरण के लिए छत्तीसगढ़ में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. सीएम तीन बैक टू बैक जनसभाओं को संबोधित करेंगे. सुबह करीब 11.45 पर रायपुर एयरपोर्ट सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे. रायपुर एयरपोर्ट से राजनांदगांव जाएंगे, जहां उनकी पहली बड़ी जनसभा होगी. राजनांदगांव के बाद कोरबा और कोरबा से बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करने योगी आदित्यनाथ जाएंगे.

पन्ना टाइगर रिजर्व में काले भेड़िए के बाद अब दिखा अनोखा पक्षी, मुश्किल से मिली इसकी तस्वीरें!

प्रियंका गांधी की दो जगह रैली
वहीं प्रियंका गांधी आज कांकेर और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगी. दोपहर 12 बजे प्रियंका गांधी रायपुर पहुंचेंगी. 12.30 बजे कांकेर लोकसभा क्षेत्र के बालोद के हथोद में  जनसभा को संबोधित करने के बाद, दोपहर करीब 3 बजे राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के डोंगरगढ़ में प्रियंका की सभा होगी.

राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर गृहमंत्री भी आएंगे
छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जीतने के लिए भाजपा ने इस समय अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी छत्तीसगढ़ दौरा कल है. कल बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के लोरमी, रायपुर लोकसभा क्षेत्र के आरंग और दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के भिलाई में  जेपी नड्डा की सभा होगी. इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज देर रात रायपुर पहुंचेंगे. जहां वो रात में ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक ले सकते हैं, इसके बाद 22 अप्रैल को कांकेर में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी का दौरा भी तय 
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा भी तय हो गया है. पीएम दो दिनों तक भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में धुंआधार चुनाव प्रचार करने वाले हैं. 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जांजगीर-चांपा लोकसभा के सक्ती और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के धमतरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सभा को सम्बोधित करेंगे.

Trending news