Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2212412
photoDetails1mpcg

‘ये है मोहब्बतें’ फेम Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हाथ की हड्डी! पति विवेक ने दी जानकारी

Divyanka Tripathi Accident: 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है. उनकी दो हड्डियां बुरी तरह टूट गई हैं. यह जानकारी उनके पति विवेक दहिया ने फैन्स के साथ शेयर की है और फैन्स से उनकी सलामती के लिए दुआ करने की गुजारिश की है.

 

1/6

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के हाथ की हड्डियां एक हादसे में टूट गई हैं. उन्हें तुरंत सर्जरी कराने की सलाह दी गई है. ये हादसा 18 अप्रैल 2024 को हुआ था. ये जानकारी उनके पति विवेक दहिया ने फैंस के साथ शेयर की है.

 

2/6

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी  (Divyanka Tripathi) के एक्सीडेंट के बाद विवेक दहिया (Vivek Dahiya)  ने अपना लाइव सेशन स्थगित कर दिया था.

 

3/6

विवेक दहिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन्स को अपनी पत्नी के बारे में अपडेट देते हुए लिखा कि 'दिव्यांका ठीक होने की राह पर हैं. कल शाम एक एक्सीडेंट में वह ऊंचाई से गिर गईं, जिससे उनके हाथ की दोनों हड्डियां टूट गईं और उन्हें तुरंत सर्जरी की सलाह दी गई. हम आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए आभारी हैं'.

 

4/6

इससे पहले सोपबॉक्स पीआर रिलेशंस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दिव्यांका त्रिपाठी के एक्सीडेंट और विवेक दहिया का लाइव सेशन कैंसिल होने की जानदारी थी. एजेंसी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि "हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है.दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया और अब वह मेडिकल केयर में हैं. विवेक उनके साथ हैं."

 

5/6

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत डेली सोप 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में 'विद्या' के किरदार से की थी.

 

6/6

हालांकि, उन्हें शो 'ये है मोहब्बतें' में डॉक्टर इशिता भल्ला के किरदार से काफी पहचान मिली. इसके अलावा इसी शो के सेट पर दिव्यांका की मुलाकात एक्टर विवेक दहिया से हुई और धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया. बाद में इस जोड़े ने 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली.