IND Vs AFG: कल इंदौर में टकराएगा भारत- अफगानिस्तान, इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2057363

IND Vs AFG: कल इंदौर में टकराएगा भारत- अफगानिस्तान, इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

IND Vs AFG: भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच कल टी 20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. ये मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में होगा. 

IND Vs AFG: कल इंदौर में टकराएगा भारत- अफगानिस्तान, इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

IND Vs AFG Probable playing 11: भारत और अफगानिस्तान के बीच हो रहे टी 20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium Pitch Reports) में खेला जाएगा.  पहले मैच में जीत के साथ जोश से लबरेज टीम इंडिया ये मैच जीतकर सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी. पहले मुकाबले की बात करें तो शिवम दूबे ने अच्छी पारी खेली थी इसके अलावा कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया था. कल होने वाले मुकाबले में बदलाव की कोई संभावना नहीं दिख रही है, इस मैच में टीम इंडिया (IND Vs AFG Probable playing 11) इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है. 

पिच रिपोर्ट 
कल खेला जाने वाला दूसरा टी 20 मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में होगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी मानी जाती है. गेंदबाजों के लिए यहां ज्यादा कुछ नहीं रहने वाला है. बल्लेबाजी पिच होने की वजह से कायास लगाए जा रहे हैं कि यहां पर बड़ा स्कोर बन सकता है, तेज गेंदबाजों को थोड़ी बहुत स्विंग मिलने की संभावना है लेकिन पिच पर बल्लेबाज हाबी रहेंगे. 

इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें कैप्टन रोहित शर्मा के ऊपर टिकी है. जो पहले मुकाबले में रन आउट हो गए थे. इसके अलावा शुभमन गिल से भी काफी उम्मीदें हैं. 

ये भी पढ़ें: MP News LIVE Update: आज शहडोल दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, भोपाल में होगी दो दिवसीय स्टेट ज्यूडिशल ऑफिसर्स कॉन्फ्रेंस

दर्शकों में उत्साह 
इंदौर के होलकर स्टेडियम को इस साल हुए विश्वकप में किसी मैच की मेजबानी नहीं मिली थी. जिसकी वजह से इंदौर सहित पूरे प्रदेश के क्रिकेट फैंस में काफी ज्यादा निराशा थी. लेकिन आईसीसी ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच की मेजबानी इंदौर के होलकर स्टेडियम को सौंपी है. जिसकी वजह से स्थानीय फैंस के अलावा प्रदेश भर के क्रिकेट प्रेमियों में काफी ज्यादा उत्साह है. मैच में स्डेडियम भरने की उम्मीद जताई जा रही है. 

संभावित प्लेइंग 11 - रोहित शर्मा, शुभमन गिल, शिवम दूबे, तिलक वर्मा, जीतेश शर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि विश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार 

Trending news