MP News: क्या कांग्रेस बदलेगी मुख्यमंत्री का चेहरा? आलाकमान से मिलने दिल्ली पहुंचे ये नेता, चर्चाएं तेज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1746603

MP News: क्या कांग्रेस बदलेगी मुख्यमंत्री का चेहरा? आलाकमान से मिलने दिल्ली पहुंचे ये नेता, चर्चाएं तेज

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भूचाल आ गया है. इन चुनाव में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? इसको लेकर खींचतान शुरू हो गई है. चुनाव से पहले  एमपी कांग्रेस में शक्ति प्रदर्शन शुरू हो गया है.

MP News: क्या कांग्रेस बदलेगी मुख्यमंत्री का चेहरा? आलाकमान से मिलने दिल्ली पहुंचे ये नेता, चर्चाएं तेज

MP News/ प्रमोद शर्मा: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भूचाल आ गया है. इन चुनाव में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? इसको लेकर खींचतान शुरू हो गई है. चुनाव से पहले  एमपी कांग्रेस में शक्ति प्रदर्शन शुरू हो गया है. कमलनाथ के सीएम फेस पर असमंजस के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की है. 

अरुण यादव और मल्लिकार्जुन की इस मुलाकात ने सियासी गलियारों में नई चर्चा को जन्म दे दिया है. इसे चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस नेता का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है. कुछ दिन पहले पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ में भी दिल्ली पहुंचकर आलाकमान से मुलाकात की थी. 

कमलनाथ से नाराज थे अरुण यादव
इससे पहले अरुण यादव एमपी कांग्रेस में अलग थलग रहने के चलते नाथ से खुलकर नाराज रह चुके हैं. खंडवा उपचुनाव को लेकर अरुण की नाराजगी कई बार झलक चुकी है. ओबीसी वर्ग के बड़े नेता माने जाने वाले अरुण यादव का प्लान क्या है और उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से किस मुद्दे को लेकर मुलाकात की है. इस पर को कोई बयान नहीं आया है, लेकिन इधर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सियासत गरमा गई है. 

ये भी पढ़ेंः गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार के विरोध पर भड़कीं उमा भारती, कांग्रेस पार्टी पर करा तीखा प्रहार

कमलनाथ ने किया चुनावी शंखनाद
इधर, 21 जून को कमलनाथ शाजापुर के अकोदिया में जनसभा करने जा रहे हैं. कमलनाथ शाजापुर जिले के अकोदिया में स्थित कृषि उपज मंडी में जनसभा और किसान सम्मेलन में शामिल होंगे. इससे पहले नाथ ने उज्जैन के महिदपुर से चुनाव का शंखनाद दिया. बता दें कि 2018 का चुनाव में कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा गया था. जिसमें कांग्रेस को सफलता हासिल हुई थी. बाद में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कांग्रेस के 22 विधायक जाने से कांग्रेस की सरकार गिर गई.  

Trending news