MP News: मातम वाला दिन! शिप्रा में समा गईं 3 जिंदगियां; मुरैना और बड़वानी में तीन मौतें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2221381

MP News: मातम वाला दिन! शिप्रा में समा गईं 3 जिंदगियां; मुरैना और बड़वानी में तीन मौतें

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में गुरुवार को 3 अलग-अलग हादसों में 6 मौतें हो गईं. तीनों हादसे उज्जैन, मुरैना और बड़वानी से सामने आए हैं. हादसों के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है.

MP News: मातम वाला दिन! शिप्रा में समा गईं 3 जिंदगियां; मुरैना और बड़वानी में तीन मौतें

MP News: उज्जैन/मुरैना/बड़वानी। मध्य प्रदेश में गुरुवार यानी 25 अप्रैल का दिन मातम वाला रहा है. यहां तीन अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. इससे उनके परिवारों में मातम छा गया. तीनों मामले उज्जैन, मुरैना और बड़वानी से सामने आए हैं. उज्जैन में तीन जिंदगियां शिप्रा में समा गईं, मुरैना में गृह प्रवेश में आए लोगों को करंट लगने से 2 लोगों की मौत हो गई वहीं बड़वानी में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

उज्जैन में 3 लोगों का मौत
गुरुवार देर शाम महिदपुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत लगने वाली क्षिप्रा नदी के रावल घाट पर हादसा हो गया. नदी में नहाने गए 17 वर्षीय नाबालिग बालक का पैर फिसलने के कारण वह नदी में डूबने लगा. उसे देख उसकी परिजन दो महिलाएं बचाने के लिए नदी में कूदी. वह भी गहरे पानी में चली गई और तीनों की मौत हो गई. मृतकों के नाम वकार अहमद पिता अबरार अहमद, बुलबुल पति वकार इकरार, शाहीन पति आफताब है.

तीनों के डूबने की सूचना जैसे ही क्षेत्रीय लोगों को लगी तो मौके पर भीड़ लग गई और कुछ गोताखोर ने शवों को नदी से बाहर निकाला. शवों को महिदपुर के शासकीय अस्पताल पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया है. महिदपुर पुलिस ने परिजनों को सूचना कर मामले को जांच में लिया है.

बड़वानी में मिनी ट्रक ने बाइक को रौंदा
राजपुर थाना क्षेत्र स्थित बड़वानी रोड पेट्रोल पंप के सामने एक मिनी ट्रक ने बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया. इससे युवक की मौके पर मौत हो गई. युवक धर्मेंद्र पिता अंतरसिंह उम्र लगभग 22 वर्ष निवासी हरीबड़ का होना बताया है. ये मक्का का सैंपल देने राजपुर कृषि उपज मंडी आया था. मंडी से चंद कदम दूर पेट्रोल पंप के सामने आईसर वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया है.

मुरैना में 2 लोगों की मौत
ग्रह प्रवेश में शामिल होने आए लोगों को करंट लगाने का मामला सामने आया है. यहां सात लोगों को करंट लगा जिसमें से दो की मौत हो गई. पांच लोगों को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. तेज हवा के चलते हाई टेंशन लाइन का तार टूटने करंट लगना बताया जा रहा है.मामला स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के संगम पैलेस के पास कासीपुरा का है.

Trending news