MP News: रतलाम में नशे की होम डिलीवरी का काला कारोबार, वाटर कैन में हो रही सप्लाई; ऐसे पकड़ाया RO प्लांट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2166724

MP News: रतलाम में नशे की होम डिलीवरी का काला कारोबार, वाटर कैन में हो रही सप्लाई; ऐसे पकड़ाया RO प्लांट

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम में अवैध शराब तस्करी का अजीबो गरीब ममला सामने आया है. यहां RO प्लांट से शराब पानी के कैन में परिवहन कराई जा रही था. आइये जानें क्या है पूरा मामला

MP News: रतलाम में नशे की होम डिलीवरी का काला कारोबार, वाटर कैन में हो रही सप्लाई; ऐसे पकड़ाया RO प्लांट

MP News: रतलाम। देश में चुनावी मैसम के बीच मध्य प्रदेश के रतलाम में शराब का काला कारोबार सामने आया है. यहां पुलिस सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों को पकड़ने की कार्रवाई की है. इसके साथ ही आबकारी विभाग ने करीब दो लाख रुपये की ब्रांडेड अवैध शराब पकड़ी है. ये शराब RO पानी प्लांट से पाने के आड़ में घरों तक पहुंचाई जा रही थी. विङाग की दबिश में पानी की कैन के अंदर तक शराब की बोतलें मिली है. मामले में गिरफ्तारी भी हुई है.

आरोपी गिरफ्तार
रतलाम में आबकारी विभाग की कार्रवाई में बड़ा हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. अवैध शराब के कारोबारियों की शातिर करतूत सामने आई. अवैध शराब के आरोपी पानी की कैन में डोर टू डोर अवैध शराब सप्लाई करने का काम करते थे. अवैध शराब आरओ प्लांट के ऊपर दूसरी मंजिल से पकड़ में आई है. आरोपी नीलेश बोथरा आरओ प्लांट का संचालक है जो शीतल जल के नाम से आरओ वाटर पलॉट संचालित कर रहा है.

मुखबिर की सूचना पर एक्शन
आबकारी विभाग ने मुखबिर की सूचना पर पहले स्कूटी में अवैध शराब ले जाते आरोपी नीलेश बोथरा को धर दबोचा. इसके बाद उससे पूछताछ में शराब लेन की जगह पर दबिश दी गई. दबिश में आरओ प्लांट शीलत जल के ऊपर दूसरी मंजिल से पानी की कैन के अंदर और अलग से कार्टून में कुल 2 लाख की 9 पेटी अवैध शराब जब्त की गई. जब्त की गई शराब ऊंचे और अलग-अलग 12 ब्रांड की है.

आरओ प्लांट से अवैध कारोबार
आबकारी विभाग की इस कार्रवाई के बाद अब पुलिस भी सवालों के घेरे में है. क्योंकि अवैध शराब का कारोबार जिस आरओ प्लांट से हो रहा था वह थाना औद्योगिक क्षेत्र में आता है. आरोपी अवैध शराब का कारोबार 2 साल से कर रहा था. ऐसे में सवाल यही कि आखिर 2 साल से औद्योगिक थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध शराब कारोबार की पुलीस को जानकारी क्यों नहीं लगी.

रतलाम से Zee Media के लिए चंद्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट

Trending news