MP Crime: ग्वालियर में युवती के अपहरण पर सियासत, कांग्रेस ने गृहमंत्री से मांगा इस्तीफा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1970069

MP Crime: ग्वालियर में युवती के अपहरण पर सियासत, कांग्रेस ने गृहमंत्री से मांगा इस्तीफा

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में सोमवार को दिनदहाड़े हुई युवती की अपरहरण की वारदात ने दहला दिया है. अब इस घटना पर राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का इस्तीफा मांगा है. ग्वालियर में दिनदहाड़े अपहरण को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

MP Crime: ग्वालियर में युवती के अपहरण पर सियासत, कांग्रेस ने गृहमंत्री से मांगा इस्तीफा

Gwalior News: ग्वालियर में सोमवार को दिनदहाड़े हुई युवती की अपरहरण की वारदात ने दहला दिया है. अब इस घटना पर राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का इस्तीफा मांगा है. ग्वालियर में दिनदहाड़े अपहरण को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा कि एमपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. प्रदेश की पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम है. बीजेपी की सरकार में गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. गृह मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए.

दूसरी ओर भाजपा ने भी मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि इस तरह की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा, लेकिन इस तरह के मामलों में कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी चाहिए.

दिन दहाड़े BA की छात्रा का अपहरण 
ग्वालियर में दिनदहाड़े अपहरण की वारदात से हड़कंप मच गया है.  झांसी रोड थाना क्षेत्र में बस से उतरी युवती का बाइक से आए 2 नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया. अपहरण की यह पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि भिंड की रहने वाली है युवती अपने भाई के साथ ग्वालियर आई थी.  दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए और युवती को जबरन अपने साथ लेकर गए. यह घटना झांसी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर हुई. 
पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

घटना का वीडियो वायरल
इस वारदात का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि 2 नकाबपोश बदमाश ग्वालियर के झांसी रोड थाने से महज कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप पर एक युवती का अपहर कर लेते हैं. सबसे पहले एक स्कूटी पर एक युवक दिख रहा है. वहीं बगल में एक और बाइक पर एक लड़का खड़ा है. अचानक पीछे से एक लड़का एक युवती को उठाकर लाता है और जबरदस्ती बाइक पर बिठा देता है. इसके बाद बाइक, पंप से आसानी से बाहर चली जाती है. वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

रिपोर्ट: अजय दुबे, भोपाल

Trending news