Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1248608
photoDetails1mpcg

ये है बॉलीवुड की वो TOP 5 ऑफ स्क्रीन कंट्रोवर्सियल किस

 बॉलीवुड में फिल्मों में होने वाले लिप लॉक सीन्स आम बात हैं, लेकिन अगर वही किस ऑफ स्क्रीन हो जाए तो इसकी चर्चा चारों तरफ होने लगती हैं, वेल बॉलीवुड में स्टार्स का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा हैं, ऐसे में बॉलीवुड की किस कंट्रोवर्सी की बात ना हो तो कैसे चलेगा.

1/5

पहली किसिंग शिल्पा शेट्टी और हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज भी बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं.एक्ट्रेस हर हाल में खुद को फिट रखना जानती हैं.लेकिन एक्ट्रेस किसी ना किसी कारण कंट्रोवर्सी का हिस्सा भी बन जाती हैं,ऐसे में शिल्पा का ऑफ स्क्रीन किस काफी चर्चाओं में रहा था.जब हॉलीवुड एक्टर  रिचर्ड गेरे ने  शिल्पा शेट्टी को साल 2007 में एड्स अवेयरनेस इवेंट के दौरान किस किया था. हालांकि इसके बाद  शेट्टी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. लेकिन वहीँ बाद अदालत ने उनको राहत दे दी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा के खिलाफ आरोप 'निराधार'थे.इसलिए उन्हें इस केस से राहत मिल गयी थी.

2/5

दूसरी किसिंग कंट्रोवर्सी राखी सावंत और मीका सिंह

  वहीँ इस किस कंट्रोवर्सी में राखी और मीका सिंह का नाम भी शुमार होता हैं. दरअसल साल 2006 में  पार्टी के दौरान राखी सावंत को मीका सिंह ने किस  किया था. जिसके बाद मीका सिंह हर न्यूज चैनल पर छा गए थे .राखी को  किस करने  का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर  काफी  वायरल  भी हुआ था. इसके बाद मीका सिंह  खिलाफ छेड़छाड़ का केस तक  दर्ज किया गया था. रिपोर्टों में  के मुताबिक कहा गया था कि मीका ने राखी को जबरन किस  किया था , लेकिन  मीका सिंह का कहना था कि वह राखी को उनका किस  रिटर्न कर रहे  थे,

3/5

तीसरी किसिंग रोनाल्डो और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु 

इसी के साथ साल 2007 में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी किस कंट्रोवर्सी लेकर काफी लाइमलाइट में आई थी.दरअसल साल 2007 में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बिपाशा बसु के किस ने  सभी फैंस  को हैरान में डाल दिया था.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त भी पार्षा जॉन अब्राहम को डेट कर रही थी.

4/5

चौथी किसिंग शाहिद कपूर और करीना कपूर

इसी के साथ साल 2007 में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी किस कंट्रोवर्सी लेकर काफी लाइमलाइट में आई थी. दरअसल साल 2007 में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बिपाशा बसु के किस ने  सभी फैंस  को हैरान में डाल दिया था.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त भी पार्षा जॉन अब्राहम को डेट कर रही थी.

5/5

पांचवी किसिंग दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या

वहीं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या की किस कॉन्ट्रोवर्सी भी काफी सुर्खियों में रही. दरअसल  स्टेडियम में शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स के रॉयल चैलेंज की जीत का जश्न मनाते हुए सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका को सभी के सामने किस किया था. जिसको देख लोग शौक्ड  हो गए थे.