Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1968824
photoDetails1mpcg

World Cup 2023: हार के बाद टूटे रोहित शर्मा, आंसू के साथ लौटे बाहर, फिर हार की बताई ये वजह

World Cup 2023: टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2023 जीतने का सपना टूट गया है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया.  भारत के पास कल तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका था, लेकिन किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था. 

1/7

टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2023 जीतने का सपना टूट गया है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया. 

2/7

भारत के पास कल तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका था, लेकिन किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था. 

3/7

मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश दिखे. रोहित शर्मा रोते हुए मैदान से ड्रेसिंग रूम की ओर चले गए. 

4/7

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि विश्व कप फाइनल में बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही, जिससे नतीजा उनके पक्ष में नहीं गया लेकिन उन्हें पूरी टीम पर गर्व हैं.

5/7

रोहित ने आगे कहा कि ईमानदारी से कहूं तो अगर स्कोर में 20-30 रन जुड़ते तो अच्छा होता. जब राहुल और विराट बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय लग रहा था हम 280 रन के स्कोर तक पहुंचेंगे लेकिन विकेट गिरते चले गए.

6/7

भारतीय कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया के छठी बार चैम्पियन बनने पर कहा, ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट गंवाने के बाद बड़ी साझेदारी की. उनकी जीत का श्रेय ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन को जाता है जिन्होंने हमें खेल से पूरी तरह बाहर कर दिया.

7/7

रोहित ने कहा कि वो टॉस जीतकर बल्लेबाजी ही करते. दिन के समय बल्लेबाजी के लिए विकेट अच्छा था.  लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की.