चुनावी साल में पं.धीरेंद्र शास्त्री ने खोला MP के सीनियर मंत्री का पर्चा, खुल गया खर्चे का राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1887130

चुनावी साल में पं.धीरेंद्र शास्त्री ने खोला MP के सीनियर मंत्री का पर्चा, खुल गया खर्चे का राज

Khandwa News: मध्य प्रदेश के खंडवा में बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रविवार को हरसूद में अपना दिव्य दरबार लगाया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह से अपने ही अंदाज में पूछ लिया कि क्या उन्हें तो अपना पर्चा नहीं बनवाना है?

 

चुनावी साल में पं.धीरेंद्र शास्त्री ने खोला  MP के सीनियर मंत्री का पर्चा, खुल गया खर्चे का राज

Bageshwar Sarkar News: मध्य प्रदेश के खंडवा में बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रविवार को हरसूद में अपना दिव्य दरबार लगाया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह से अपने ही अंदाज में पूछ लिया कि क्या उन्हें तो अपना पर्चा नहीं बनवाना है? इस पर वन मंत्री शाह ने उन्हें इशारे से मना कर दिया, लेकिन मंत्री के मना करने के बाद भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वन मंत्री का पर्चा खोल ही दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

धीरेंद्र शास्त्री ने वन मंत्री विजय शाह का खोला पर्चा
बता दें कि पंड़ित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खंडवा जिले में अपने दो दिनी प्रवास पर प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह के विशेष आमंत्रण पर हरसूद पहुंचे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने हरसूद में भक्तों को श्री हनुमंत और श्री राम कथा भी सुनाई. इसके साथ ही रविवार को दिव्य दरबार लगा जिसमें उन्होंने भक्तों का पर्चा भी खोला. खासबात ये है कि भक्तों का पर्चा खोलते हुए उन्होंने प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह से अपने मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या उन्हें तो अपना पर्चा नहीं बनवाना है? इस दरबार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पंडाल में वन मंत्री की खुली पोल!
वायरल हुए वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री कहते हुए नजर आ रहे है कि,क्यो उन्हें अपना पर्चा नहीं बनवाना है. हालांकि वन मंत्री ने उन्हें इशारे से अपना पर्चा खुलवाने से मना कर दिया. मंत्री के मना करने बाद उन्होंने विजय शाह की तारीफ़ करते हुए कहा कि वन मंत्री बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं. वहीं वन मंत्री ने उनसे कहा कि "बाबा पंडाल में बहुत पैसा खर्च हो रहा है, इतना पैसा हमारे पास नहीं है. इसलिए हमने एक मंत्री बुला लिए हैं." जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस पंडाल में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन हुआ है इसी पंडाल में दिन पहले ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा तेंदूपत्ता संग्राहको को बोनस वितरण का कार्यक्रम भी किया गया था.

यह भी पढे़ं:  MP में BJP के कद्दावर नेता को कांग्रेस ने दिया था बड़ा ऑफर, अब तक अजेय रहा है इनका चुनावी सफर

 

कथा को लकेर क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि, अच्छी बुद्धि से सरकार चलाते रहें और जनता का काम करते रहें, यही प्रेरणा लेने के लिए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को यहां आमंत्रित किया है.

Trending news