PM Modi MP Visit: PM मोदी कल झाबुआ में करेंगे चुनाव का शंखनाद, तैयारियों में जुटे CM यादव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2104275

PM Modi MP Visit: PM मोदी कल झाबुआ में करेंगे चुनाव का शंखनाद, तैयारियों में जुटे CM यादव

PM Modi Jhabua visit: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. वो आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले में लगभग 7,300 करोड़ रुपये के कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे. डॉ मोहन यादव के कार्यकाल में दूसरी बार प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. 

PM Modi MP Visit: PM मोदी कल झाबुआ में करेंगे चुनाव का शंखनाद, तैयारियों में जुटे CM यादव

झाबुआ:  पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. वो आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले में लगभग 7,300 करोड़ रुपये के कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे. वहीं . झाबुआ में आयोजित जनजाति समाज की रैली और आमसभा को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी खुद तैयारी में जुटे हुए हैं. 

बता दें कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के कार्यकाल में दूसरी बार प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. 

पीएम मोदी ने किया ट्वीट
झाबुआ दौरे से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश की विकास यात्रा में कल एक अहम पड़ाव का दिन है. दोपहर करीब 12:40 बजे झाबुआ में कई विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास का सौभाग्य प्राप्त होगा. इस दौरान जनजातीय महिला लाभार्थियों को आहार अनुदान की मासिक किस्त वितरित करने का सुअवसर भी मिलेगा.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पीएम मोदी लगभग दो लाख महिला लाभार्थियों को आहार अनुदान योजना की मासिक किस्त देंगे. इस योजना के तहत मध्य प्रदेश की विभिन्न विशेष पिछड़ी जनजातियों की महिलाओं को पौष्टिक भोजन के लिए 1,500 रुपये प्रति माह प्रदान किए जाते हैं.

मोहन यादव तैयारी में जुटे 
वहीं पीएम मोदी के दौरे को लेकर  सीएम मोहन यादव तैयारी देखने झाबुआ के गोपालपुरा पहुंचे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने यहां अधिकारियों की बैठक लेकर व्यवस्थाओं को देखा. उन्होंने आवश्यक निर्देश दिए. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा.

वहीं पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर कई जिलों की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाई गई है. प्रमुख रूप से आदिवासी जननायकों के बीच लगाए गए प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव का आगाज मोदी झाबुआ से करेंगे, साथ ही यहा से वो कई घोषणाएं भी करेंगे इसके कयास भी लगाए जा रहे हैं.

Trending news