MP News: नहीं रहे BJP प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू, भाजपाईयों में दौड़ी शोक की लहर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2240451

MP News: नहीं रहे BJP प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू, भाजपाईयों में दौड़ी शोक की लहर

Govind Malu Passed Away: एमपी बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन हो गया. उनके निधन के बाद पार्टी के नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें कि मालू खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी भी रह चुके हैं. 

MP News: नहीं रहे BJP प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू, भाजपाईयों में दौड़ी शोक की लहर

MP News: मध्य प्रदेश बीजेपी के लिए आज एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें कि पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन हो गया है. उनके निधन के बाद भाजपाईयों में शोक की लहर दौड़ गई है. पार्टी के नेता शोक व्यक्त कर रहे हैं. बता दें मालू मजबूती के साथ भाजपा का पक्ष रखते थे. 

प्रदेश प्रवक्ता के निधन के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता शोक व्यक्त कर रहे हैं. बता दें कि मालू खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी भी रह चुके हैं. उनके निधन से बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है. उनकी अंतिम यात्रा आज सुबह 10.30 बजे उनके निवास स्थान इंदौर के 175-179 ग्रेटर बृजेश्वरी कॉलोनी पिपलियाहाना से रीजनल पार्क मुक्तिधाम जाएगी.

प्रदेश अध्यक्ष ने जताया दुख 
प्रदेश प्रवक्ता के निधन के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष, भाजपा के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री गोविन्द मालू के आकस्मिक निधन का दुखद एवं हृदय विदारक समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें. ॐ शांति!

सीएम ने जताया दुख 
प्रदेश प्रवक्ता के निधन पर सीएम मोहन यादव ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष, भाजपा के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी, वरिष्ठ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गोविंद मालू जी के हृदयाघात से आकस्मिक निधन का समाचार अत्यंत दुखदायी है. आपका असमय जाना भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. 
बाबा महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ।। ॐ शांति।। 

सीएम के अलावा भी प्रदेश के कई वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेश के प्रवक्ता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है.

Trending news