Khargone Murder: पहले बेटे ने की हत्या फिर गांव में पिता के शव को घसीटा, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1674534

Khargone Murder: पहले बेटे ने की हत्या फिर गांव में पिता के शव को घसीटा, गिरफ्तार

खरगोन जिले के करही थाना क्षेत्र से सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. जिसने रिश्ते को भी तार-तार कर दिया है. दरअसल एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी. जब इतने से मन नही भरा तो पिता के शव गांव में घीसटकर अपने घर ले गया.

Khargone Murder: पहले बेटे ने की हत्या फिर गांव में पिता के शव को घसीटा, गिरफ्तार

राकेश जयसवाल/खरगोन: खरगोन जिले के करही थाना क्षेत्र से सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. जिसने रिश्ते को भी तार-तार कर दिया है. दरअसल एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी. जब इतने से मन नही भरा तो पिता के शव गांव में घीसटकर अपने घर ले गया. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

दरअसल खरगोन जिले के महेश्वर तहसील करही थाना के ग्राम कोदल्याखेड़ी में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद पिता के शव को गांव में खींचते हुए अपने घर ले गया.

वीडियो वायरल हुआ 
वहीं बेटे की इस हरकत को देखकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने शव को खींचते हुए ले जाते वक्त वीडियो बनाया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना के बाद ग्रामीणों ने मामले की पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस की टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया.

पार्टी में बगावत रोकने दिग्विजय ने तैयार किया अनोखा प्लान, इसकी शुरुआत नीमच से हुई

पत्थर मार के की हत्या
पूरे मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि 26 वर्ष दिनेश चावरे ने अपने ही पिता राजू पिता सुखराम की सिर पर पत्थर मारकर हत्या की है. उसके बाद शव को गांव से खींचते हुए घर ले आया. जिसका वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है.

खंडवा में चला बुलडोजर 
वहीं उत्तर प्रदेश को देखते हुए खंडवा में भी गुंडे माफियाओं के खिलाफ शिवराज मामा का बुलडोजर चल रहा है. जिला प्रशासन ने लगातार अपराध में संलिप्त रहने वाले गुंडों की सूची बनाई. फिर राजस्व और नगर निगम के सहयोग से इनकी संपत्तियों की जांच की इन अपराधियों ने या तो सरकारी जमीन पर निर्माण कर रखा था या किसी दूसरे लोगों की जमीन हथिया कर उस पर निर्माण किया था. आज पहले दिन पुलिस ने 9 अपराधियों की संपत्ति बुलडोजर की मदद से हटा दी.

Trending news