MP News: 'दादी गरीबी नहीं हटा पाईं, पप्पू जी कहते है एक झटके में हटा दूंगा', CM मोहन का राहुल गांधी पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2213809

MP News: 'दादी गरीबी नहीं हटा पाईं, पप्पू जी कहते है एक झटके में हटा दूंगा', CM मोहन का राहुल गांधी पर निशाना

khandwa News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज खंडवा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

 

MP News: 'दादी गरीबी नहीं हटा पाईं, पप्पू जी कहते है एक झटके में हटा दूंगा', CM मोहन का राहुल गांधी पर निशाना

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज खंडवा दौरे पर रहे. यहां उन्होंने खंडवा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल का नामांकन दाखिल कराया. इस दौरान उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पप्पू भैया के पिता, दादी और परदादा ने वर्षों तक सरकार चलाई और वे गरीबी नहीं हटा पाये, आप एक बार में कैसे हटायेंगे.

सीएम मोहन ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन ने राहुल गांधी पर निशाना साधा और साथ ही कमल नाथ और नकुल नाथ पर भी जुबानी हमला बोला. सीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके परदादा ने 17 साल और उनकी दादी ने 17 साल तक सरकार चलाई. माँ ने पीछे से सरकार चलाई, कागज़ात खुद फाड़े लेकिन गरीबी नहीं हटा सकीं. अब पप्पू जी कहते हैं कि सरकार बनाओ, एक झटके में गरीबी हटा दूंगा.

भगवान ने उन्हें बहुत पैसा दिया- सीएम मोहन
वहीं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि उनके घर पर हेलीकॉप्टर उतरता है. भगवान ने उन्हें बहुत सारा धन दिया लेकिन मन छोटा दे दिया. 13 महीने की सरकार के दौरान ये देखने को भी मिला. लेकिन हमारी सरकार में हेलीकॉप्टर अब कोई बड़ी बात नहीं है. वे गरीबों को इलाज से लेकर हेलीकॉप्टर के जरिये तीर्थयात्रा की सुविधा मुहैया करा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पिता के खातिर सड़कों पर निकले महाआर्यमन सिंधिया, सादगी भरे अंदाज में जीत के लिए मांगे वोटे

 

खंडवा में कांग्रेस को बड़ा झटका
बता दें कि मुख्यमंत्री की मौजूदगी में खंडवा में कांग्रेस को बड़ा झटका भी लगा. छैगांवमाखन जनपद पंचायत अध्यक्ष महेंद्र सावनेर बीजेपी में शामिल हुए तो वहीं पार्षद ज्योति कन्हैया वर्मा समेत कई कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा. मुख्यमंत्री ने खंडवा में कहा कि पहले चरण में जो मतदान हुआ है, उससे यह साफ नजर आ रहा है कि पूरा मध्य प्रदेश भाजपामय है और जनता का साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. बता दें कि खंडवा लोकसभा क्षेत्र के लगभग 20 लाख मतदाता चौथे चरण में 13 मई को मतदान करेंगे. यहां मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ही है.

रिपोर्ट- प्रमोद सिन्हा

Trending news