Hit And Run: मंदसौर में आया हिट एंड रन का मामला, बेकाबू कार ने 2 लोगों को रौंदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1927435

Hit And Run: मंदसौर में आया हिट एंड रन का मामला, बेकाबू कार ने 2 लोगों को रौंदा

Hit And Run Case In Mandsaur: मध्य प्रदेश के मंदसौर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां एक अनियंत्रित कार के रौंदे जाने ने 2 लोगों की मौत आ गई.

Hit And Run: मंदसौर में आया हिट एंड रन का मामला, बेकाबू कार ने 2 लोगों को रौंदा

Hit And Run: मनीष पुरोहित/ मंदसौर (Mandsaur)। मध्य प्रदेश के मंदसौर में हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है. यहां तेज रफ्तार बेकाबू कार से रौंदे जाने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने कार जब्त कर ली है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. घटनाक्रम शनिवार रविवार दरमियानी रात का है.

आधी रात को हुआ हादसा
मामला यशोधर्मन नगर इलाके का है. मध्यरात्रि में हुए इस एक्सीडेंट को लेकर बताया जा रहा है की बेकाबू कार में युवक युवतियां सवार थीं. इसकी रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते अपनी ड्यूटी करके घर लोट रहे एक डिपार्टमेंटल स्टोर के मोटरसायकल सवार दोनों कर्मचारियों को भयानक ठोकर मार दी. इससे वो कार उन्हें कई मीटर घसीटकर ले गई. एक्सीडेंट के बाद कार सवार कार छोड़कर भगा गए.

नागिन जैसे बाल चाहिए तो 30 रात करेंगे ये काम

पुलिस ने दर्ज किया मामला
मामले की जानकारी के बाद यशोधर्मन नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी कार चालक कार क्रमांक DL 06 CM 4201 पर IPC की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. घटना में राजेश सूर्यवंशी निवासी नापाखेड़ा और सूरज 35 की मौत हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर लिया है.

काफी जोरदार थी टक्कर
शनिवार की रात डी मार्ट में नौकरी कर रहे दो चौकीदार युवकों की बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ठोकर इतने तेज थी की घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद उस रास्ते से गुजर रहे लोगों ने वाईडी नगर थाने को दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव पोस्टमार्टम के भेजा. अब पुलिस कार के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

दूरबीन जैसे बनाना है आंखें तो खाएं ये 6 सुपरफूड

Trending news