MP News: 14 दिन ट्रेन में बंद रही नाबालिग, दिल्ली के GB रोड पर बिकने से पहले कैसे घर भागकर पहुंची?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2213959

MP News: 14 दिन ट्रेन में बंद रही नाबालिग, दिल्ली के GB रोड पर बिकने से पहले कैसे घर भागकर पहुंची?

Gwalior News: ग्वालियर में नाबालिग के रिश्तेदार ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर उसका रेप किया. इतना ही नहीं उसे दिन 14 दिन तक कैद रखा और फिर बेचने के लिए दिल्ली ले गया. किसी तरह नाबालिग आरोपी के कैद से भागी और मामले का खुलासा किया. जानें पूरा मामला- 

MP News: 14 दिन ट्रेन में बंद रही नाबालिग, दिल्ली के GB रोड पर बिकने से पहले कैसे घर भागकर पहुंची?

Gwalior news: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक नाबालिग ने अपने दूर के रिश्तेदार और उसकी महिला दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है. नाबालिग की शिकायत के मुताबिक उसके रिश्तेदार ने रेलवे यार्ड में 14 दिन तक उसे बंधक बनाकर उसका रेप किया. जब नाबालिग के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो आरोपी उसे बेचने के लिए दिल्ली ले आया. इसी दौरान वह भागकर रुड़की पहुंच गई. वहीं, सोशल मीडिया पर नाबालिग द्वारा हंगामा किए जाने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

रेलवे यार्ड में बनाया बंधक
21 मार्च की शाम को गुब्बारे बेचने वाली नाबालिग महाराज बाड़े से ई-रिक्शा में सवार होकर ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंची थी. यहां उसे अपना दूर का रिश्तेदार हेमंत और उसकी महिला मित्र सीमा मिल गए. आरोपी हेमंत पेशे से ऑटो ड्राइवर है. दोनों आरोपियों ने मिलकर नाबालिग को बहलाया-फुसलाया और प्लेटफार्म नंबर 4 पर ले गए. यहां यार्ड पर खड़ी छोटी लाइन ट्रेन में नाबालिग को 14 दिन तक बंधक बनाकर रखा. 

नींद की गोलियां देकर करा रहे थे देह व्यापार
इस दौरान आरोपी हेमंत ने नाबालिग के साथ रेप किया. दरिंदगी यहीं नहीं रुकी, आरोपी उससे रात में देह व्यापार भी करा रहे थे और दिन में उसे नींद की गोलियां दे रहे थे. इसी बीच आरोपी को पता चला कि नाबालिग को परिजन उसे ढूंढ रहे हैं.जानकारी मिलके बाद आरोपियों ने नाबालिग को रेड लाइट एरिया में बेचने का सोचा, जिसके लिए वे उसे दिल्ली ले गए.

भाग कर रुड़की पहुंची
आरोपी नाबालिग को दिल्ली, जीबी रोड में बेचने की तैयारी कर रहे थे. इस दौरान जैसे ही नाबालिग को भनक लगी तो मौका पाकर वह भाग निकली. कोतवाली थाना के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाबालिग पहले रुड़की में रही है इसलिए दिल्ली से भाग कर वह रुड़की पहुंच गई. बाद में नाबालिग ने परिजनों को रुड़की पहुंचने की जानकारी दी. इसके बाद परिजन रुड़की से उसे लेकर ग्वालियर पहुंचे. ग्वालियर आने के बाद पीड़िता परिजन के साथ थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई. 

ये भी पढ़ें- देशभर में मध्य प्रदेश का खीरा होता है सप्लाई, गर्मियों में बढ़ जाती है डिमांड

आरोपी फरार
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ रेप और अपहरण की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

नाबालिग के हंगामे का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर नाबालिग द्वारा हंगामा करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि नाबालिग वन स्टॉप सेंटर न जाकर अपने घर जाना चाहती थी. जब पुलिस कोर्ट के आदेश पर नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर छोड़ने गई तो नाबालिग और पुलिस के बीच झूमा झटकी हुई, जिसका वीडियो सामने आया है. बाद में पुलिस की समझाइश के बाद पीड़िता वन स्टॉप सेंटर में रहने को तैयार हो गई.

इनपुट- ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- ओ स्त्री तुम कल आना.... MP की इन लोकेशन्स पर हुई है लोगों का दिल जीतने वाली 'स्त्री' मूवी की शूटिंग

Trending news