आचार संहिता लगते ही आया सिंधिया का बड़ा बयान, जानें ग्वालियर में ज्योतिष और सियासत पर क्या बोले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1907277

आचार संहिता लगते ही आया सिंधिया का बड़ा बयान, जानें ग्वालियर में ज्योतिष और सियासत पर क्या बोले

Jyotiraditya Scindia Statement: ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आचार संहिता लगते ही चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर कांग्रेस के आरोपों पर निशाना साधा है.

आचार संहिता लगते ही आया सिंधिया का बड़ा बयान, जानें ग्वालियर में ज्योतिष और सियासत पर क्या बोले

Jyotiraditya Scindia Statement: ग्वालियर। चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही इन प्रदेशों में आचार संहिता लागू हो गई है. सरकार अब सरकारें किसी नए काम का ऐलान नहीं कर सकती है. वहीं नेता भी फूंक-फूंककर कदम रखेंगे. हालांकि, बयानों का दौर अभी भी जारी है. इस बीच बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में बड़ा बयान दिया है.

सिंधिया ने दिया बड़ा बयान
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे. यहां एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का जो निर्णय है उसका पालन हम सभी को करना है. सबसे बड़ा दान मतदान का होता है. मुझे पूरा विश्वास है हमारे सभी पांचो प्रदेश के मतदाता भगवान स्वरूप हैं. उनका विकास और प्रगति के प्रति देश के वर्चस्व के प्रति पूरा समर्पण है. उनका प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में सेवा सुशासन और गरीब कल्याण की नीतियों को पूर्ण आशीर्वाद भाजपा के साथ रहेगा.

ये भी पढ़ें: MP में एक चरण की वोटिंग, आयोग ने जारी की पोलिंग-रिजल्ट की तारीख; देखें पूरा शेड्यूल

जनता देगी जवाब
विपक्ष द्वारा पीएम मोदी को पहले महादानव और अब रावण बताए जाने सिंधिया ने कहा कि जिनकी विचारधारा हमेशा जनता के साथ नहीं है. बल्कि सिर्फ अपने साथी और कुर्सी के साथ है वे राष्ट्रीय स्तर के नेता जो भारत से उभर कर विश्व पटल पर हैं. उनके प्रति जो दुर्भावना है मुझे पूरा विश्वास है कि ऐसे लोगों को प्रदेश और देश की जनता जवाब जरूर देगी.

राजनीति में ज्योतिषी नहीं है
कांग्रेस से राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला के पांच में से चार राज्यों में सरकार बनाने के दावे पर सिंधिया बोले की. मैं पहले भी कह चुका हूं इस दुनिया में कोई भी राजनीति में ज्योतिषी नहीं है. जनता का जो आशीर्वाद होगा उसका पालन करना है. उसे सिरमाथे लगाना हम सबका दायित्व है. मुझे पूरा विश्वास है मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत की भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने जारी की 5 राज्यों की चुनावी तारिखें,जानें वोटिंग-डेट और कब आएगा रिजल्ट

क्या है चुनाव की तारिखें
बता दें मध्य प्रदेश में चुनाव की तारिखों का ऐलान हो गया है. आयोग की ओर से जारी तारिखों के अनुसार, 7 नवंबर को वोटिंग होगी और 3 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे. बता दें प्रदेश में 21 अक्टूबर को नोटिफिकेशन जारी होगा. इसके बाद 30 अक्टूबर तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे. नामांकन की जांच 31 अक्टूबर तक की जाएगी और 2 नवंबर नाम वापसी की आखिरी तारीख है.

राहुल गांधी के करीबी कुणाल चौधरी ने बताया जीतू पटवारी CM फेस होंगे या नहीं?

Trending news