Gwalior में "स्वतंत्र वीर सावरकर" फिल्म देख BJP नेता गदगद, कांग्रेस के नाम पर याद दिला दिया इतिहास
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2176766

Gwalior में "स्वतंत्र वीर सावरकर" फिल्म देख BJP नेता गदगद, कांग्रेस के नाम पर याद दिला दिया इतिहास

Swatantra Veer Savarkar Movie: ग्वालियर में भाजपा के नेताओं ने स्वतंत्र वीर सावरकर की फिल्म देखी. इसमें अध्य्क्ष नरेंद्र सिंह तोमर, जयभान सिंह पवैया, प्रभात झा शामिल रहे. फिल्म देखने के बाद जयभान सिंह पवैया ने कहा कि पुरानी सरकार ने सावरकर की छवी को लांछित किया है. 

Gwalior में "स्वतंत्र वीर सावरकर" फिल्म देख BJP नेता गदगद, कांग्रेस के नाम पर याद दिला दिया इतिहास

Madhya Pradesh News: ग्वालियर। बीजेपी के नेताओं ने कैसरबाग में स्थित मल्टीप्लेक्स में स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म देखी. इसमें विधानसभा अध्य्क्ष नरेंद्र सिंह तोमर, महाराष्ट्र के सहप्रभारी जयभान सिंह पवैया, पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा सहित भाजपा के कई नेता शामिल रहे. 22 मार्च 2024 को रिलिज हुई स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म को देश भर से खूब लोकप्रियता हासिल हो रही है. इसमें वीर सावरकर का रोल अभिनेता रणदिप हुड्डा ने निभाया है. फिल्म देखने के बाद जयभान सिंह पवैया ने कहा कि पुरानी सरकार ने सावरकर की छवी को लांछित किया है.

'सावरकर की चरित्र को लांछित किया गया है'
फिल्म देखने के बाद महाराष्ट्र के सहप्रभारी जयभान सिंह पवैया ने कहा कि क्रांतिकारी वीर सावरकर उनके जीवन के रोल मॉडल रहे हैं. पवैया ने कहा 'जब देश में जातिवाद का जहर घोला जा रहा था. उस समय वीर सावरकर ने गांधीजी के सामने हिंदुत्व की पैरवी की थी. सावरकरजी ने ही जाति के नाम पर देश के विभाजन को रोकने के लिए लड़ाई लड़ी थी.

जयभान सिंह पवैया ने कहा कि वीर सावरकर के चरित्र को पुरानी सरकारों द्वारा लांछित करने का काम किया गया है लेकिन इस फिल्म के जरिए नई पीढ़ी को यह जानने को मिलेगा कि वीर सावरकर जैसे महान क्रांतिकारी सदियों में पैदा होते हैं.

फिल्म के लिए कम किया वजन
फिल्म देखने के बाद नेताओं ने अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ अन्य सभी कलाकारों की जमकर तारीफ की. रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म में जबरदस्त अभिनय किया है. आपको बता दें कि इस किरदार में खुद को ढालने के लिए  रणदीप हुड्डा ने 26 किलो वजन घटाया था.

IMDB पर 10/10 रेटिंग
22 मार्च को रिलीज हुई स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्स में रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर का रोल अदा किया है. अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ अन्य कई विदेशी कलाकारों ने इस फिल्म में काम किया है. देश भर से इस फिल्म को लोकप्रियता मिल रही है. बता दें कि यह फिल्म 20 करोड़ रुपए के बजट में बनी है और अब तक यानी 26 मार्च तक इसने 9.15 करोड़ रुपए कमा लिए है. इस फिल्म को IMDB पर 10/10 रेटिंग मिली है.

ग्वालियर से जी मीडिया के लिए करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Trending news