Suresh Raje Video: कांग्रेस MLA के अश्लील वीडियो मामले में बड़ा खुलासा! सिंधिया समर्थक इमरती का आया कनेक्शन!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1845644

Suresh Raje Video: कांग्रेस MLA के अश्लील वीडियो मामले में बड़ा खुलासा! सिंधिया समर्थक इमरती का आया कनेक्शन!

Imarti Devi News: पूर्व मंत्री और भाजपा नेता इमरती देवी का कांग्रेस विधायक सुरेश राजे से जुड़े वीडियो से कथित संबंध लीक ऑडियो रिकॉर्डिंग के माध्यम से सामने आया है. 

 

 

 

Suresh Raje Viral Video

Suresh Raje Viral Video:  कांग्रेस विधायक सुरेश राजे से जुड़े अश्लील वीडियो मामले में पूर्व मंत्री और भाजपा नेता इमरती देवी का कनेक्शन सामने आया है. लीक हुई ऑडियो रिकॉर्डिंग में कथित तौर पर इमरती देवी वायरल वीडियो को लेकर बात कर रही है. हालांकि ज़ी मीडिया वायरल ऑडियो रिकॉर्डिंग की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.

MP-CG Election: कांग्रेस की पहली लिस्ट पर सस्पेंस खत्म, इन नेताओं को मिलेगा टिकट, दीपक बैज ने किया खुलासा

ऑडियो वायरल हुआ
कांग्रेस विधायक सुरेश राजे के अश्लील वायरल वीडियो मामले में कथित तौर पर सिंधिया समर्थक इमरती देवी का ऑडियो वायरल हुआ है. बता दें कि डबरा विधायक सुरेश राजे के वायरल वीडियो मामले में बीजेपी नेता इमरती देवी किसी से विधायक का वीडियो वायरल करने की बात कर रही हैं. इमरती देवी एक शख्स से यह भी कह रही हैं कि पहले वीडियो पोस्ट करो और डिलीट करने के बाद पैसे की मांग करो.

इसके बाद दूसरे ऑडियो में इमरती देवी यह कहती हुई सुनाई दे रही है कि ना तो वह टिकट मांगे ना क्षेत्र में निकलें. एक अन्य ऑडियो में इमरती देवी यह कह रही है कि विधायक सुरेश राज से कांग्रेसी खिलाफ है. अगर इस टिकट मिला तो एक भी कांग्रेसी इसके लिए काम नहीं करेगा. सब इमरती देवी के लिए काम करेंगे. हालांकि अगर ये कथित ऑडियो सच है तो सवाल उठता है कि क्या कांग्रेस विधायक को सोची समझी साजिश के तहत फंसाया गया है. वहीं ज़ी मीडिया वायरल ऑडियो की पुष्टि नही करता है.

जानें पूरा मामला?
गौरतलब है कि हाल ही में कथित तौर पर डबरा विधायक सुरेश राजे का वीडियो वायरल हुआ था . जिससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. 6 मिनट और 37 सेकंड का यह वीडियो भोपाल का था, लेकिन इसकी टाइमलाइन स्पष्ट नहीं हुई थी. वहीं, राजे ने इसको लेकर कहा था कि यह वीडियो एडिटेड है, और खुलासा किया था कि उनके विरोधी कई महीनों से इस पर चर्चा कर रहे थे. साथ ही 50 लाख रुपये मांगने की बात भी कही थी. राजे ने वीडियो को पूरी तरह झूठा बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही थी.

रिपोर्ट: प्रियांशु यादव (ग्वालियर)

Trending news