'राम सेवा के लिए BJP ज्वाइन कर रहे कांग्रेसी', विभीषण का उदाहरण देते हुए CM मोहन ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2171414

'राम सेवा के लिए BJP ज्वाइन कर रहे कांग्रेसी', विभीषण का उदाहरण देते हुए CM मोहन ने कही बड़ी बात

MP News: मध्य प्रदेश के CM डॉ. मोहन यादव ने BJP ज्वाइन करने वाले कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विभीषण का उदाहरण देते हुए सबका स्वागत करने की बात कही. 

'राम सेवा के लिए BJP ज्वाइन कर रहे कांग्रेसी', विभीषण का उदाहरण देते हुए CM मोहन ने कही बड़ी बात

CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति में 'विभीषण' की एंट्री हो गई है. CM डॉ. मोहन यादव ने रतलाम दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने मंच से BJP ज्वाइन करने वाले कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए विभीषण का उदाहरण देते हुए बड़ा बयान दिया.  इसके अलावा शनिवार को उन्होंने दो बड़े कांग्रेस नेताओं को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई. 

CM मोहन ने दिया विभीषण का उदाहरण
लोकसभा चुनाव से पहले लगातार बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता BJP में शामिल हो रहे हैं. इसे लेकर CM मोहन यादव ने मंच से कहा- कांग्रेस के लोग अपन से ज्यादा समझदार हैं. समय की नजाकत को समझते हैं. दुनयिा का दस्तूर है. हम सबने देखा कि सोने की लंका थी. रावण 10 सिर वाला था, हजारों हाथ के साथ ताकत लेकर बैठा था, लेकिन सत्ता के मत में मदांध हो गया था. उसके घर में भी तो विभीषण थे. इसलिए विभीषण के माध्यम से सनातन संस्कृति की जय-जयकार लाखों साल से हो रही है. हमारे घरों के अंदर विभीषण गद्दारी के आधार पर नहीं जाना जाता, बल्कि राम राज्य की सेवा करने के नाम से जाना जाता है. जो-जो राम राज्य की सेवा करेगा उन सबका हम स्वागत करेंगे.

कांग्रेस के 2 बड़े नेता BJP में शामिल
इस दौरन CM डॉ. मोहन यादव ने क्षेत्र के दो बड़े कोंग्रेसी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई. ये नेता रतलाम जिले की आलोट विधानसभा से पूर्व कांग्रेस विधायक मनोज चांवला और कोंग्रेस के पूर्व महासचिव प्रमोद गुगलिया हैं. इन दोनों नेताओं के CM मोहन यादव ने BJP की सदस्यता दिलाई. 

ये भी पढ़ें- रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर तीसरा मोर्चा तैयार, BAP ने घोषित किया अपना उम्मीदवार

CM मोहन का दो दिवसीय रतलाम दौरा
CM मोहन यादव दो दिन के लिए रतलाम दौरे पर पहुंचे हैं. आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वे रतलाम-झाबुआ लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. बता दें कि रतलाम लोकसभा सीट से BJP ने अनीता चौहान को प्रत्याशी घोषित किया है, जबकि अब तक कांग्रेस ने अपना पत्ता नहीं खोला है. ये सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है. झाबुआ-रतलाम लोकसभा सीट प्रदेश के आदिवासी वोटरों का मिजाज चुनाव में बताती है. 
 
रिपोर्ट- रतलाम से चंद्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  क्या है खंडवा के 'गीहर' की खासियत,जिसके बिना अधूरी है सिंधी समाज की होली; 70 सालों से चली आ रही परंपरा

Trending news