Betul Road Accident: बेटी को सुसराल लेने जा रहे ग्रामीणों का वाहन पलटा, 27 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2244198

Betul Road Accident: बेटी को सुसराल लेने जा रहे ग्रामीणों का वाहन पलटा, 27 लोग हुए घायल

Betul Road Accident: बैतूल में ग्रामीणों को लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन पलट गया. इस हादसे में 27 यात्री घायल हो गए हैं, जबकि ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. सभी ग्रामीण बेटी की शादी के दूसरे उसे लेने ससुराल जा रहे थे. 

Betul Road Accident: बेटी को सुसराल लेने जा रहे ग्रामीणों का वाहन पलटा, 27 लोग हुए घायल

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. बेटी की शादी के दूसरे दिन उसे लेने ससुराल जा रहे ग्रामीणों का वाहन पलट गया. इस हादसे में 27 यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है. फरार ड्राइवर की तलाश भी की जा रही है. 

27 लोग घायल
घटना बैतूल जिले में पाचनजोत से निमझिरी जाते समय चुटकी गांव के पास की है. दो दिन पहले बेटी की शादी के बाद मायके पक्ष के ग्रामीण उसे लेने के लिए ससुराल जा रहे थे.सभी ग्रामीण लोडिंग वाहन पर बैठकर जा रहे थे. अचानक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 27 लोग घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए आमला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

फरार हुआ ड्राइवर 
घटना के बाद वाहन चालक तुरंत मौके से फरार हो गया. वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही आमला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और अब ड्राइवर की तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Happy Mother's Day 2024: मां की दुआओं में असर बहुत है... मदर्स डे पर इन खास संदेशों से मां को जताएं प्यार

2 की हालत गंभीर 
बताया जा रहा है कि इस हादसे में 12 साल का बच्चा और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों का इलाज जारी है. वहीं, बाकी के घायल यात्रियों को भी चोट आई है, जिनका इलाज कर दिया गया है. 

लोडिंग वाहन नहीं थम रहीं यात्राएं
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि यात्रियों को लेकर जा रहा कोई लोडिंग वाहन हादसे का शिकार हुआ हो. जिले में पहले भी कई बार लोडिंग वाहन के एक्सीडेंट के मामले सामने आ चुके हैं. मनाही के बाद भी बैतूल जिले में लोडिंग वाहनों से यात्रा करने पर  लगाम नहीं लग रही है. 

इनपुट- बैतूल से रूपेश कुमार की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-   Capitals of MP: एक नहीं मध्य प्रदेश की हैं 10 राजधानी, क्या सभी के नाम जानते हैं आप?

Trending news