Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1987860
photoDetails1mpcg

Vastu Tips: अगर जाने अनजाने में कर रहे हैं ये काम तो खड़ी हो सकती है दिक्कत, जानें

Vastu Tips: जीवन में लोग वास्तु के हिसाब से कई तरह के काम करते हैं. ऐसा लोग इसलिए करते हैं ताकि उनके जीवन में खुशहाली बनी रहे और आर्थिक स्थिति ठीक ठाक रहे. कुछ ऐसी चीजें होती है जिसे करने से मां लक्ष्मी काफी ज्यादा नाराज होती हैं और घर की आर्थिक स्थिति में प्रभाव पड़ता है. 

1/7

वास्तु के हिसाब से कहा जाता है कि अगर आपके घर के मेन गेट से आवाज आ रही है तो ये काफी ज्यादा अशुभ होता है. इससे आपके आर्थिक जीवन में प्रभाव पड़ता है. 

2/7

वास्तु के हिसाब से कहा जाता है कि अगर आपके घर के नल से लगातार पानी टपक रहा है तो इसका प्रभाव आपके आर्थिक जीवन में पड़ता है. 

3/7

 

अगर आपके घर पर टूटी हुई झाड़ू है तो इसे तत्काल घर से बाहर कर दीजिए वरना इससे माता लक्ष्मी काफी ज्यादा नाराज हो जाती हैं.

4/7

 

अक्सर देखा जाता है कि पति- पत्नि प्रेम की वजह से एक साथ भोजन करते हैं. अगर ये दोनों एक थाली में खाना खाते हैं तो इससे बुरा प्रभाव पड़ता है, 

5/7

 

अगर आपके घर में मकड़ी का जाल लगा है तो ये आपके परिवार के लिए काफी अशुभ है. इसका बुरा असर आपके ऊपर और आपके परिवार के ऊपर पड़ सकता है. 

6/7

 

अगर आपके घर परिवार में ऐसी चीजें हो रही है तो इससे आपके परिवार की आर्थिक बरकत रूक सकती है. इसलिए ध्यान रखना चाहिए की ये न हों. 

7/7

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ZEE News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)