Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2225150
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 April 2024: 28 अप्रैल 2024 को वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज मूल नक्षत्र और शिव योग का संयोग रहेगा.  ऐसे में आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए बेहद खुशनुमा रहने वाला है, जबकि कई राशि के लोगों को शुभ समाचार मिलने वाला हैं.जानते हैं कि आज का दिन सभी राशिवालों के लिए कैसा रहने वाला है. पढ़ें अपना राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष- मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप खुश रहेंगे. अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए ये समय अच्छा है. शादी समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा.

 

वृष

2/12
वृष

वृष- वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आपको किसी भी काम में आज लापरवाही नहीं बरतनी है. लापरवाही का खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को मेहनत का फल मिलेगा. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. सफलता पाने के लिए शॉर्टकट अपनाने की न सोचें.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि के जातकों को आज बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से आपके अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. आय के नए स्त्रोत बनते नजर आ रहे हैं.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या राशि के जातकों को आज अपनी वाणी पर संयम बरतने की जरूरत है. किसी को बातों में आसानी से न आएं. प्रियजन के साथ अच्छा समय गुजर सकता है. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला- तुला राशि के लोगों के लिए आज का काफी अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ हंसी-खुशी दिन गुजरेगा. काफी समय बाद एक नए माहौल में दिन गुजरेगा. आप अच्छा महसूस करेंगे.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यापारियों को लाभ होगा. प्रियजन के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के जातकों को आज अपने खर्चे पर काबू पाने की जरूरत है.  शुभ कार्यों पर खर्च होना स्वाभाविक है, लेकिन फिजूल खर्ची न करें. अपनी बातों करीबियों से शेयर करें. मन हल्का होगा.

 

मकर

10/12
मकर

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन तनावपूर्ण रहेगा. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. कारोबियों को अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मौजभरा रहेगा. लंबे समय बाज दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में दिन बीतेगा. आपको अपने मन पर नियंत्रण रखना होगा. किसी खास शख्स से मुलाकात हो सकती है.

 

मीन

12/12
मीन

मीन- मीन राशि के लोगों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. पड़ोसियों से संभलकर रहें. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. किसी को भी अपशब्द न बोलें. चुगली से दूरी बनाएं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इस पर अमल करने से पहले एक बार विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.