CG Crime News: बस्तर में मिला नर कंकाल, जशपुर में बच्ची ने की आत्महत्या; जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1960703

CG Crime News: बस्तर में मिला नर कंकाल, जशपुर में बच्ची ने की आत्महत्या; जांच में जुटी पुलिस

CG Crime News: चुनावी मौसम में छत्तीसगढ़ के दो अलग-अलग जिलों से दो घटनाएं सामने आई है. पहली बस्तर के एक गांव में नर कंकाल मिला है. दूसरा जशपुर में एक बच्ची ने आत्महत्या कर लिया.

CG Crime News: बस्तर में मिला नर कंकाल, जशपुर में बच्ची ने की आत्महत्या; जांच में जुटी पुलिस

CG Crime News: बस्तर/जशपुर। छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh News) में चुनावी शोरगुल के जशपुर और बस्तर से दो बड़ी घटनाएं सामने आई है. एक तरफ बस्तर के एक गांव में ग्रामीणों को नर कंकाल मिल है जिससे इलाके में सनसनी मची है. वहीं जशपुर में एक बच्ची के आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां, उसने खुद को फांसी के फंदे से लटकाकर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया. दोनों ही मामने में स्थानीय पुलिस जांच में जुटी है.

बस्तर में मिला नर कंकाल |  Bastar Crime News
बस्तर के इच्छापुर गांव में नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया है. स्थानीय ग्रामीणों ने धान के खेत में नरकंकाल देखा, जिसकी जानकारी बस्तर थाने में दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है. 

एसडीओपी घनश्याम कामड़े ने बताया एफएसएल की टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. नरकंकाल को मेडीकल कॉलेज जगदलपुर पोस्ट मार्डम के लिए भेज दिया गया है. घटना स्थल से मिले कपड़ों के आधार पर मृतक की पहचान 60 वर्षीय नडगू बघेल के रूप में हुई है. मृतक बस्तर थाना क्षेत्र के मूंडापाल का निवासी बताया जा रहा है. फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है.

जशपुर में बच्ची ने की आत्महत्या |  Jashpur Crime News
दूसरी तरफ जशपुर में एक बच्ची के आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है 15 साल की लड़की ने खुद को फांसी के फंदे से लटकाकर मौत को गले लगा लिया. जानकारी के अनुसार, उसकी मां ने उसे टीवी देखने से मना किया था. इसे लेकर उन्होंने उसे डांट भी लगाई थी. वो इसी बात से क्षुब्ध थी. उसे पढ़ाई न करने को लेकर भी डांट लगाई गई थी. बता दें मामला, बगीचा थाने के डूमरटोली का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news