Ratlam News: रतलाम में नहीं थम रहे मर्डर केस, खेत में मिली महिला की लाश, 3 महीने में हुई 6वीं हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2186110

Ratlam News: रतलाम में नहीं थम रहे मर्डर केस, खेत में मिली महिला की लाश, 3 महीने में हुई 6वीं हत्या

MP news: रतलाम जिले के ढोढर गांव में खेत में एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. युवती के गले पर किसी धारदार वस्तु के निशान पाए गए हैं. जिले में बीते 3 महीने में यह 6वां मर्डर का केस सामने आया है.   

Ratlam News: रतलाम में नहीं थम रहे मर्डर केस, खेत में मिली महिला की लाश, 3 महीने में हुई 6वीं हत्या

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में मर्डर केस थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मंगलवार दोपहर सुनसान इलाके में खेत के पास से एक युवती का शव मिला है. उसके गले पर किसी धारदार वस्तु के निशान भी पाए गए हैं. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, बीते 3 महीने में जिले में यह छठवां मर्डर केस सामने आया है. 

अर्धनग्न अवस्था में मिला शव
मामला ढोढर गांव का है. मंगलवार की दोपहर गांव के एक खेत में युवती का अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ शव मिला. ग्रामीणों ने शव को देखते ही तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी.  एफएसएल अधिकारी डॉ. अतुल मित्तल ने बताया कि मृत महिला के शरीर पर सोने की ज्वैलरी पाई गई है. साथ ही उसके गले पर धारदार वस्तु से हमले के निशान पाए गए हैं. युवती की उम्र 22 से 25 साल के बीच में है. शरीर के ऊपर एक खून से सना कुर्ता भी मिला है. आगे की जांच जारी है.

अब तक नहीं हुई युवती की पहचान
SP राहुल लोढा ने बताया कि मृतक महिला की शिनाख्ती की कोशिश की जा रही है. अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है. मृतिका की उम्र 22 से 25 साल अनुमानित दिखाई दे रही है. मामले में पीएम रीपोर्ट आने के बाद ही आगे की तफ्तीश शुरू होगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए जावरा रवाना किया गया है.

3 महीने में 6 मर्डर
रतलाम में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. जिले में आए दिन चोरी और सड़कों पर गुंडागर्दी की वारदात सामने आ रही है. इसके अलावा हत्या के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. बीते तीन महीने में जिले में हत्या का यह छठवां मामला है. 

ये भी पढ़ें- 'रीवा की राजकुमारी' ने दिया नन्हीं परी को जन्म, हुआ ग्रैंड वेलकम

इससे पहले 21 मार्च को रतलाम के नामली थाना अंतर्गत में 21 आरोपियों ने 2 युवकों की हत्या कर दी थी. 3 मार्च को दीनदयाल थाना अंतर्गत एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया था. 6 फरवरी को बाजना थाना क्षेत्र में 1 युवक की हत्या की गई थी. 3 फरवरी को भी पिपलोदा थाना अंतर्गत मारपीट में घायल वृद्ध की मौत के बाद हत्या का मामला सामने आया था. इसके अलावा 21 जनवरी को रेलवे में इंजीनियर के पद पर कार्य करने वाले दीक्षांत की हत्या का मामला भी काफी चर्चा में था.

इनपुट- रतलाम से चंद्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

Trending news