Ratlam Crime News: तांत्रिक का गंदा काम, आलोट में गड़ा धन निकालने के नाम पर महिलाओं से दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2117141

Ratlam Crime News: तांत्रिक का गंदा काम, आलोट में गड़ा धन निकालने के नाम पर महिलाओं से दुष्कर्म

Ratlam Crime News: रतलाम में एक तांत्रिक का गंदा काम सामने आया है. यहां उसने पहले गड़ा धन निकालने का लालच उसके बाद परिवार की 3 महिलाओं से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम किया. शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Ratlam Crime News: तांत्रिक का गंदा काम, आलोट में गड़ा धन निकालने के नाम पर महिलाओं से दुष्कर्म

Ratlam Crime News: रतलाम। हर आदमी को अपनी जरूरतों और शौक के लिए धन की जरूरत होती है. इसके लिए कोई जीतोड़ मेहनत करता है तो कई लोग अपराधों के जरिए धन जुटाने का काम करते हैं. वहीं कुछ लोग लालच में आकर अपनी ही जान के दुश्मन बन जाते हैं या खतरनाक अपराध के चंगुल में फंसकर शिकार बन जाते हैं. ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के रतलाम से जहां गड़े धन की लालच देकर एक तांत्रिक ने एक ही घर की 3 महिलाओं से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

महिलाओं से दुष्कर्म की शिकायत
आलोट से ये बड़ा मामला सामने आया है. तांत्रिक पर महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत पुलिस को की गई है. फिलहाल मामले में अभी प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

परेशानियां दूर करने का दावा
राजस्थान निवासी बलवीर बैरागी निवासी बेगू जिला चित्तौड़ ने आलोट आया था और वह खुद को तांत्रिक बताकर लोगों के परेशानियां दूर करने का दावा करता था. तांत्रिक आलोट में एक परिवार के घर रुका हुआ था. तांत्रिक बलवीर बेरागी ने घर के लोगों को गड़ा धन निकलने का लालच दिया था.

7 दिन में 3 महिलाओं से दुष्कर्म
जानकारी में सामने आया है की आरोपी तांत्रिक बलवीर ने घर के पुरुषों को कहीं भेज दिया और घर में महिलाओं को पवित्र जल बताकर कुछ पिलाया और उन्हें बेहोश कर 7 दिनों में 3 घर की तीनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया.

एसडीओपी ने कही कार्रवाई की बात
मामले में एसडीओपी ने बताया कि तांत्रिक द्वारा तीन महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का मामला सामने आया है. पीड़िताओं के बयान लिए जा रहे हैं. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिश्ते को किया दागदार
रतलाम में एक और मामला सामने आया है जहां एक पति ने पति पत्नी के रिश्ते को दागदार किया है. पुलिस ने आरापी पति को गिरफ्तार कर लिया है. रतलाम थाना स्टेशन रोड पुलिस में एक महिला ने 17 फरवरी को शिकायत दर्ज करवाई की उसका पति ही उससे देह व्यापार (वेश्यावृत्ति) करवा रहा है. अलग अलग व्यक्तियों से महिला के साथ शारीरिक संबंध बनवा रहा है. मामले में पुलिस ने आरोपी पति को अलग अलग धाराओं प्रकरण दर्ज कर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था और शनिवार को ही न्यायालय पेश कर 1 दिन का रिमांड मांगा था. रविवार को पुलिस ने आरोपी पति को न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया है.

 

Trending news