Crime News: खंडवा पुलिस की बड़ी कामयाबी, राजस्थान को हथियारों का अड्डा बनने से कुछ ऐसे बचाया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2009584

Crime News: खंडवा पुलिस की बड़ी कामयाबी, राजस्थान को हथियारों का अड्डा बनने से कुछ ऐसे बचाया

Khandwa Crime News: खंडवा पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. मुखबिर की सूचना पर 7 देसी पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपियों को पकड़ा गया है.

Crime News: खंडवा पुलिस की बड़ी कामयाबी, राजस्थान को हथियारों का अड्डा बनने से कुछ ऐसे बचाया

Khandwa Crime News: खंडवा। पुलिस ने प्रदेश में और खंडवा जिले में पनप रहे अपराधों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. बुधवार को मुखबिर की सूचना पर खंडवा पुलिस ने सात देसी पिस्तौल और 10  जिंदा कारतूसों के साथ दो आरोपियों को पकड़ा है. यह दोनों आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं. फिलहाल मामले की आंगे जांच की जा रही है. पुलिस पूछतांछ कर इन्हें कोर्ट में पेश करेंगी और रिमांड लेने का प्रयास किया जाएगा.

कहां बनाई गई थी पिस्टल
बुरहानपुर के सिकलीकर के द्वारा बनाई गई देसी पिस्टल खरीद कर ले जा रहे थे. मुखबरी के बाद घेरा बंदी करते हुए खंडवा पुलिस ने इन्हें पकड़ा है. पुलिस ने एक दलाल और देसी पिस्तौल बनाने वाले सीगलीकर को भी आरोपी बनाया है. दोनों मुख्य आरोपी यहां से पिस्टल खरीद कर राजस्थान में बेचने का काम करते हैं.

पुलिस को मिली थी सूचना
खंडवा की कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि दो लोग अवैध देशी पिस्टल खरीदीकर लेकर जाने वाले हैं. जिसके बाद एक्टिव हुई पुलिस ने घेराबंदी कर इन तस्करों को पकड़ा. ये दोनों ही तस्कर राजस्थान के हैं. जिनमें 21 वर्षीय देराराम पिता आदूराम जालौर जबकि 20 वर्षीय लक्ष्मण सिंह बाड़मेर का रहने वाला है.

पुलिस ने क्या बताया
पुलिस ने बताया कि पकड़ में आए आरोपियों के पास से 7 देसी पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस मिले है. इन आरोपियों पर धार्मिक भावनाओं का आहत करना, लूट डकैती और अवैध हथियार रखने जैसे अपराध दर्ज हैं.

रिमांड पर लिए जाएंगे आरोपी
हेडक्वार्टर डीएसपी अनिल सिंह चौहान ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि खकनार के रहने वाले दलाल श्रीधर महाजन से संपर्क कर ये देशी पिस्टल और जिन्दा कारतूस पचौरी के रणवीर उर्फ रणिया सिकलीगर से खरीदी गई. पुलिस ने इन्हें भी आरोपी बनाया है. पुलिस आगे की पूछताछ के लिए पकड़े गए आरोपियों को रिमांड पर भी लेगी.

Trending news