MP Crime News: शादी नहीं हुई तो कर दी पिता की हत्या, नीमच में रची गई चोरों के नाम की साजिश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2129475

MP Crime News: शादी नहीं हुई तो कर दी पिता की हत्या, नीमच में रची गई चोरों के नाम की साजिश

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश के नीमच में एक बेटे ने नशा करने के लिए रुपए नहीं देने और शादी नहीं कराने के कारण पिता की ही हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ में उसने जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है.

बेटे ने की पिता की हत्या

Neemuch Crime News: नीमच। एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता पर कुल्हाड़ी से वारकर मौत के घाट उतार दिया. केंट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस अभी मामले में और जांच कर रही है. फिलहाल ये सामने आया है कि बेटे ने हत्या कर चोरों के नाम का हल्ला किया था. हालांकि, कड़ाई से पूछताछ में उसने पुलिस के सामने सब उगल दिया.

मृतक के भाई ने दर्ज कराया था मामला
कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत भरभड़िया निवासी मृतक के भाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया था कि उसका भाई शंभुलाल (मृतक) और भतीजा अर्जुन (आरोपी) अपने मकान में सो रहे थे. रात 12.30 बजे अर्जुन के चिल्लाने की आवाज आई कि चोर आ गए, चोर आ गए. वो पंचायत की तरफ जा रहा था और बोल रहा था कि चोर पंचायत तरफ भागे हैं.

ये भी पढ़ें: AI की मदद से घड़ियालों का घर बसाने की तैयारी,ब्रीडिंग सेंटर के लिए केन का सर्वे शुरू

उन्होंने बताया की अर्जुन की बात सुनने पर सब लोग शंभुलाल के घर पर पहुंचे. यहां उन्होंने देखा कि शंभुलाल खून में लथपथ बिस्तर पर नीचे पड़ा था और पास में कुल्हाड़ी थी. अंदर वाले कमरे में लोहे की पेटी से सामान बाहर निकला व बिखरा था. अज्ञात आरोपी ने शंभुलाल के सिर में कुल्हाड़ी मारी थी जिससे उनके सिर से खून निकल रहा था. 

अस्पताल पहुंचे तो मृत घोषित
शंभुलाल को जिला अस्पताल नीमच लेकर आए. यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया. पुलिस ने मुखबिर तंत्र व अन्य साक्ष्यों के आधार पर मृतक के पुत्र अर्जुन पाटीदार से सघनता से पूछताछ की.

बेटे ने पूछताछ में उगला सच
पूछताछ में मृतक के बेटे ने बताया कि पिता शंभूलाल नशा करने के लिए रुपए नहीं देते थे व शादी नहीं करा रहे थे. इसको लेकर घटना के दिन भी पिता ने उसे मारा था. इससे नाराज होकर उनकी हत्या की साजिश रची. पुलिस एवं गांव वाले शक न करें, इस कारण चोर-चोर की आवाज लगाई व सामान भी बिखेर दिया. इससे ऐसा लगे की चोरों ने हत्या की है.

Blue Aadhaar Card: आखिर क्या होता है नीला आधार कार्ड? जानिए बनवाने के स्टेप

आरोपी बेटा भेजा गया जेल
नीमच के एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया ने बताया कि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. उससे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. पुलिस अभी माले की और भी जांच कर रही है.

Trending news