महिला गांजा तस्कर! कटनी में गांजे के साथ धराई महिला, उम्र और मात्रा हिला देगी दिमाग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2105482

महिला गांजा तस्कर! कटनी में गांजे के साथ धराई महिला, उम्र और मात्रा हिला देगी दिमाग

MP Crime News: मध्य प्रदेश के कटनी में पुलिस ने एक महिला को गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं बिलासपुर में गांजा तस्करी के मामले में एक आरोपी को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है.

महिला गांजा तस्कर! कटनी में गांजे के साथ धराई महिला, उम्र और मात्रा हिला देगी दिमाग

MP Crime News: कटनी। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में इन दिनों गांजे का विक्रय और तस्करी के कई मामले सामने आ रहे हैं. कटनी में पुलिस ने भारी मात्रा में गांजे के साथ महिला को गिरफ्तार किया है. महिला के विरुद्ध नारकोटिक्स ऐक्ट की धारा 8, 20 के तहत कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने मध्य प्रदेश में गांजे की सप्लाई करने के आरोपी को गिरफ्ता किया है.

सीएसपी ख्याति मिश्रा ने दी जानकारी
कटनी सीएसपी ख्याति मिश्रा और कोतवाली प्रभारी आशीष शर्मा के मुताबिक रीठी थाना क्षेत्र के ग्राम ललितपुर देवगांव निवासी 50 वर्षीय पिंडई बाई पारधी पिता चमाली पारधी गांजा खेप लेकर उसकी डिलेवरी देने कटनी आई थी. महिला के विरुद्ध नारकोटिक्स ऐक्ट की धारा 8, 20 के तहत कार्रवाई की गई है.

फोरेस्टर ग्राउण्ड में बैठी मिली महिला
सीएसपी ख्याति मिश्रा ने बताया की मुखबिर के बताए हुलिया वाली महिला को फोरेस्टर ग्राउण्ड में बैठी मिलने पर घेराबंदी करके पकड़ा गया. संदेहिया से उसका नाम व पता पूछने पर अपना नाम- पिंडई बाई पारधी पति चमाली पारधी जाति आदिवासी उम्र 50 साल निवासी ललितपुर देवगांव थाना रीठी जिला कटनी की होना बताया. संदेहिया की तलाशी महिला पुलिस अधिकारी द्वारा लेने पर अपने पास रखे पीले रंग की दो प्लास्टिक की बोरियो में पालीथिन के अंदर अवैध मादक पदार्थ गांजा होना पाया गया.

तीन लाख रुपये का था गांजा
मौके पर ही तौल किए जाने पर अवैध मादक पदार्थ गांजा की मात्रा 29 किलो 400 ग्राम पाई गई जिसका बाजार मूल्य तीन लाख रुपए है. आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर थाना लाया गया और थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है. आरोपी से पूछताछ जारी है तत्पश्चात आरोपी को न्यायालय पेश किया जाएगा.

बिलासपुर में आरोपी गिरफ्तार
उड़ीसा से गांजा तस्करी करके मध्य प्रदेश ले जा रहे गांजा तस्कर को जीआरपी की एंटी क्राइम टीम ने धर दबोचा. इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बी एन मिश्रा ने बताया कि जीआरपी की एंटी क्राइम टीम की ओर से बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म की जांच की जा रही थी इसी दौरान सतना निवासी सुशील चितवा संदिग्ध अवस्था में बैठे हुए नजर आया. उसके बैग की जांच करने पर उसके पास से 1 लाख 80 हजार रुपए कीमती 9 किलो गांजा बरामद हुआ.

Trending news