KKR- RCB के 11 खिलाड़ी खोलेंगे आपकी किस्मत के ताले, जानिए आज की ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1641596

KKR- RCB के 11 खिलाड़ी खोलेंगे आपकी किस्मत के ताले, जानिए आज की ड्रीम टीम

KKR vs RCB: आईपीएल 2023 के आज के मुकाबले (Today Match) में कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने सामने होगी. यह मैच ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेला जाएगा.

 KKR- RCB के 11 खिलाड़ी खोलेंगे आपकी किस्मत के ताले, जानिए आज की ड्रीम टीम

Today Dream11 team:आईपीएल (IPL) में आज के मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स  बैंगलोर आमने सामने होगी. दोनो टीमों के पिछले मुकाबले की बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को हार का सामना करना पड़ा था जबकि बैंगलोर ( Royal Challengers Bangalore) ने शानदार जीत हासिल की थी. बैंगलोर टीम में विराट कोहली की फॅार्म वापसी से और ज्यादा मजबूती मिली है. आज के मैच में वो कौन खिलाड़ी हैं जो आपकी ड्रीम टीम (Dream 11)में शामिल हो सकते हैं. जानिए यहां.

फॅार्म में लौटे कोहली
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में विराट कोहली के फॅार्म में लौटने की वजह से विपक्षी टीम की चिंता बढ़ गई है. बैंगलोर के दोनों सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और फॅाफ डु प्लेसिस किसी भी स्कोर को ध्वस्त करने का हुनर रखते हैं. जबकि टीम के पास मोहम्मद सिराज जैसा गेंदबाज है जो मैच का पासा पलट सकता है. 

वहीं कोलकाता की बात करें तो आंद्रे रसेल और टिम साउदी से उसे काफी उम्मीदें होंगी. इसके अलावा टीम को सुनील नरेन से भी बड़ी उम्मीदें होंगी. लेकिन आज के मैच में वो कौन से खिलाड़ी होंगे जो आपको करोड़पति बना सकते हैं. किन खिलाड़ियों को अपनी ड्रीम टीम में शामिल करना चाहिए यहां से जानकारी ले सकते हैं.

पहली ड्रीम 11 टीम
कैप्टन - विराट कोहली
उपकैप्टन- मोहम्मद सिराज
विकेटकीपर- रहमानुल्लाह गुरबाज
बल्लेबाज- फॅाफ डु प्लेसिस, नितीश राणा
ऑलराउंडर- आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, माइकल ब्रेसवेल 
बॅालर- उमेश यादव, टिम साउदी, कर्ण शर्मा

दूसरी ड्रीम 11 टीम
कैप्टन-आंद्रे रसेल
उपकैप्टन-माइकल ब्रेसवेल
विकेटकीपर-दिनेश कार्तिक 
बल्लेबाज- अनुकुल रॅाय,विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस 
ऑलराउंडर-  ग्लेन मैक्सवेल,शाहबाज़ अहमद,सुनील नरेन,
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, टिम साउदी

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news