Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1910202
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: छत्तीसगढ़ में कैंडी क्रश को लेकर 'हल्ला', कका के फेवरेट गेम पर आए लोगों के ऐसे रिएक्शन

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में मंगलावर से कैंडी क्रश को लेकर हल्ला मचा हुआ है.  CM भूपेश बघेल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे कैंडी क्रश खेलते हुए नजर आ रहे हैं. अब कैंडी क्रश खेलना ठीक है लेकिन विपक्ष ने मुद्दा यहां गर्मा दिया कि CM बघेल कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के दौरान गेम खेल रहे थे. अब इस तस्वीर और कैंडी क्रश गेम को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी बात रखी है. Chunavi Chatbox में पढ़ें किसने क्या कहा- 

1/10

BJP लीडर और पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने CM भूपेश बघेल की तस्वीर को शेयर करते हुए उनपर हमला बोला. वहीं, अपनी वायरल हो रही तस्वीर को लेकर CM भूपेश बघेल ने भी विपक्ष पर पलटवार किया. इन सबके बीच सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी बात रखते हुए नजर आए. 

 

2/10

BJP IT सेल के प्रमुख अमित मालविय ने X पर लिखा- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी निश्चिंत हैं, उन्हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है. शायद इसीलिए कांग्रेस के प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने के बजाय उन्होंने CANDY CRUSH खेलना उचित समझा. 

 

3/10

अपनी वायरल हो रही तस्वीर और कैंडी क्रश को लेकर मचे हल्ले पर CM भूपेश बघेल ने भी X पर एक पोस्ट की. उन्होंने लिखा- पहले भाजपा को ऐतराज था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? कल एक बैठक से पहले फ़ोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं. अब भाजपा को उस पर ऐतराज है. दरअसल उनको मेरे होने पर ही ऐतराज है. पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा. मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा. कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है. ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूं, वो भी जारी रहेगा. बाकि छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है.

 

4/10

इस पर एक यूजर ने लिखा-  5 साल यही किया है सरकार में रहते हुए सुपर CM सौम्या चला रही थी सरकार. 

 

5/10

दूसरे यूजर ने लिखा- खाजपाई जलन बरकरार रखें, हम छत्तीसगढ़िया मन अपन जलवा बरकरार रखबो. 

 

6/10

BJP नेता अमित मालवीय की पोस्ट पर एक कमेंट आया- कैंडी क्रश दिमाग वालों का खेल है, वही खेल कर काका तुम जैसे लोगों को हरा देंगे. 

 

7/10

एक और यूजर ने लिखा- काका जानते हैं की तुम कितना भी फर्जीपना कर लो. भाजपा की 8-10 से ज्यादा सीटें आनी नहीं हैं! इसलिए निश्चिंत हैं!

 

8/10

अन्य यूजर ने अमित मालवीय ने लिखा- अब की बार छत्तीसगढ़ में 75 पार 15 साल के कुशासन को छत्तीसगढ़ की जनता ने 15 सीट में समेट दिया क्योंकि वो खाजपाइयों से त्रस्त हो चुके थे 15 साल में अनगिनत घोटाले हुए है. 

 

9/10

CM भूपेश बघेल की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- आप गेम खेलते-खेलते भाजपा का गेम बजा देंगें. 

 

10/10

उन्हीं की पोस्ट पर एक कमेंट आया- खेल कूद जरूरी है, हर उमर में। बचपना किसे पसंद नहीं.