Raipur News: महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के 30 ठिकानों पर ACB, EOW की रेड, टीम को मिले कई अहम सुराग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2240715

Raipur News: महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के 30 ठिकानों पर ACB, EOW की रेड, टीम को मिले कई अहम सुराग

Raipur News: महादेव सट्टा एप से जुड़े हुए 30 ठिकानों पर आज र ACB/EOW की टीम ने रेड मारी है. इन जगहों पर टीम के द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

 Raipur News: महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के 30 ठिकानों पर ACB, EOW की रेड, टीम को मिले कई अहम सुराग

Mahadev Satta App News: IPL शुरू होने के साथ ही एक बार फिर महादेव ऑनलाइन सट्टा एप सुर्खियों में आ गया है. एक बार फिर ACB/EOW की टीम ने राजधानी रायपुर, दुर्ग, कांकेर सहित महादेव सट्टा एप से जुड़े 30 ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है. टीम लगातार जांच करने में जुटी हुई है. बता दें कि बीते दिनों से ही महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर कार्रवाई की जा चुकी है. 

छापेमार कार्रवाई
राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के 30 ठिकानों महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर ACB/EOW की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि टीम इन जगहों पर तलाशी कर रही है. बता दें कि महादेव सट्टा एप मामले में निलंबित IAS चंद्रभूषण वर्मा के संतोषी नगर आवास पर पहुंचकर टीम दस्तावेज खंगाल रही है. 

इसके अलावा दुर्ग के सहेली ज्वेलर्स और अलंकार ज्वेलर्स पर टीम ने दबिश दी है. जहां टीम द्वारा छापेमार कार्रवाई की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि 4 गाड़ियों में 12 से ज्यादा अधिकारियों की टीम यहां पहुंची है और छानबीन कर रही है. छानबीन करने वाली टीम को महादेव ऑनलाइन सट्टा एप से जुड़े कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और डिजिटल साक्ष्य भी बरामद हुए हैं जिसको लेकर eow की टीम पूछताछ कर रही है. बता दें कि इससे पहले भी कई बारे एप से जुड़े ठिकानों पर कार्रवाई की जा चुकी है. 

पहले भी हुई है कार्रवाई
बीते दिनों दुर्ग पुलिस ने इससे जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. जो दुर्ग के वैशाली नगर का रहना वाला था. ये सौरभ चंद्राकर का मेन गुर्गा बताया जा रहा है जो किराए के खातों से पैसों का लेनदेन करता था.  ये ऑनलाइन सट्टे के लिए बैंक ट्रांजेक्शन करता था. इसके लिए वो बैंक खाते खुलवाता था और उनके जरिए पैसों का लेनदेन होता था. बताया जा रहा है ये कई लोगों से धोखाधड़ी कर खाते खुलवाता था. वहीं कई लोगों से खाते किराए पर लेता था.

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर ACB/EOW टीम के अलावा दुर्ग पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है.  सौरभ चंद्राकर महादेव ऑनलाइन एप का मास्टरमाइंड है जो कि दुबई में बैठकर ऑनलाइन सट्टा चलाता है.  इससे पहले दुर्ग पुलिस ने अब तक छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों के अलावा यूपी, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, झारखंड, बिहार, दिल्ली जैसे कई राज्यों में इसके ठिकानों पर कार्रवाई की है.

Trending news