Bilaspur News: नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर भगाया, पुलिस ने यूपी से किया बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2113825

Bilaspur News: नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर भगाया, पुलिस ने यूपी से किया बरामद

Bilaspur News: बिलासपुर में एक मुस्लिम युवक इमरान ने 14 वर्षीय नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर प्रेम जाल में फंसाया और उत्तर प्रदेश ले गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 4 दिन के अंदर नाबालिग को बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी फरार है.

Bilaspur Crime News

Bilaspur Crime News: बिलासपुर में कथित रूप से लव जिहाद जैसा मामला सामने आया है. मज़ार पर काम करने वाला एक मुस्लिम युवक पर आरोप लगा है कि वो 14 साल की नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर बहला फुसला कर उत्तर प्रदेश ले गया. जिसके बाद परिजनों ने हिंदू संगठनों से मदद मांगी थी. साथ ही वो पुलिस के पास भी पहुंचे. पुलिस ने 4 दिन  के अंदर नाबालिग को बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Betul News: आदिवासियों ने निकाली विरोध रैली, हजारों आदिवासी हुए शामिल, जानिए मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग को उसके पड़ोसी ने फुसलाया, जिसके साथ कथित तौर पर उसका अफेयर था. आरोपी उसे  8 फरवरी को भागा ले गया था. वहीं, पुलिस ने 12 फरवरी को लड़की को यूपी से बरामद किया और उसे उसके परिवार को सौंप दिया.

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, बिलासपुर तोरवा थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय किशोरी को उसका पड़ोसी बहला-फुसलाकर अपने साथ उत्तर प्रदेश ले गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर 4 दिन के अंदर नाबालिग को यूपी बरामद किया. जानकारी के मुताबिक पड़ोसी युवक का नाबालिग से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी युवक उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था. वे 8 फरवरी को भाग गये थे. 12 फरवरी को पुलिस ने किशोरी को खोज कर परिजनों को सौंप दिया.  

आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर 
बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला इमरान मज़ार में काम करता था. परिजनों का आरोप है कि उसने किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर भगा दिया. 2 दिन बाद पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर लिया है. आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है और उसकी तलाश जारी है. इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है. 

रिपोर्ट: शैलेन्द्र सिंह ठाकुर (बिलासपुर)

Trending news