Wife Ditch Husband: कर्ज लेकर पत्नी को बनाया नर्स, नौकरी के बाद बोली- बच्चे, प्रॉपर्टी और मुझे भूल जाओ
Advertisement
trendingNow11769794

Wife Ditch Husband: कर्ज लेकर पत्नी को बनाया नर्स, नौकरी के बाद बोली- बच्चे, प्रॉपर्टी और मुझे भूल जाओ

Jyoti Maurya Case: पीड़ित पति ने कहा, 14 अप्रैल को पत्नी मायके जाने की बात कहकर घर से निकली और बेटा समेत लापता हो गई. इस बीच उसने अपनी पत्नी और बच्चे की काफी खोजबीन की. अपने ससुराल जाकर भी पूछताछ की, लेकिन उन लोगों ने कुछ भी नहीं बताया. मुझे पूरा यकीन है कि कल्पना मुझे धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ रह रही है. 

Wife Ditch Husband: कर्ज लेकर पत्नी को बनाया नर्स, नौकरी के बाद बोली- बच्चे, प्रॉपर्टी और मुझे भूल जाओ

Jharkhand News: देश में ज्योति मौर्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि झारखंड से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. साहिबगंज जिले के बोरियो में एक पति अपनी पत्नी की बरामदगी के लिए दर-दर भटक रहा है. कभी बिलख-बिलख कर रो रहा है तो कभी आवेदन लेकर पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है. वहीं पत्नी का कहना है कि उसके पास बच्चा है तो प्रॉपर्टी भी उसकी हो जाएगी.

पीड़ित पति ने बताया कि उसने कर्ज लेकर अपनी पत्नी को पढ़ाया-लिखाया और एएनएम (Auxiliary Nurse Midwife) बनाया और अब पत्नी उसके साथ धोखेबाजी कर बेटे सहित लापता हो गई है. गुरुवार को पत्नी की सकुशल बरामदगी को लेकर गुहार लगाने वह साहिबगंज एसडीपीओ राजेंद्र दुबे के दफ्तर पहुंचा. 

ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं है शख्स

पीड़ित पति कंहाई पंडित ने बताया कि उसने साल 2009 में बोरियो के तेलो बाथन टोला गांव के राजकिशोर पंडित की बेटी कल्पना कुमारी से शादी की थी. उनका 10 साल का बेटा भी है. वह ज्यादा पढ़े-लिखे नहीं हैं इसलिए मेहनत मजदूरी करने के साथ-साथ ट्रैक्टर भी चलाते हैं.

शुरू कराई पत्नी की पढ़ाई

कंहाई पंडित ने आगे कहा, उनकी पत्नी कल्पना मैट्रिक तक पढ़ी थी और घर की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए उसकी पढ़ाई शुरू कराई. उसने पत्नी कल्पना को बोरियो कॉलेज से पहले इंटर की पढ़ाई पूरी करवाई. फिर कर्ज लेकर उसे जमशेदपुर में एएनएम की ट्रेनिंग दिलवाई. इस दौरान उन पर काफी कर्ज हो गया, तब वे अपनी पत्नी के कहने पर ही कमाने के लिए गुजरात चले गए. 

वहीं, उनकी पत्नी कल्पना ने साहिबगंज के झूमावती अस्पताल में एएनएम की नौकरी कर ली. गुजरात से ही कमा-कमाकर उन्होंने अपना कर्ज उतारा. लेकिन होली के पहले वे बांझी स्थित अपने घर लौटे तो पत्नी का हाव-भाव बदला-बदला पाया. पूछने पर पत्नी ने कहा कि अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहती है. तब मैं पत्नी को लेकर ससुराल गया और सास-ससुर को इसकी जानकारी दी. वहां से समझा-बुझाकर हम वापस आ गए. 

उन्होंने आगे कहा, 14 अप्रैल को पत्नी मायके जाने की बात कहकर घर से निकली और बेटा समेत लापता हो गई. इस बीच उसने अपनी पत्नी और बच्चे की काफी खोजबीन की. अपने ससुराल जाकर भी पूछताछ की, लेकिन उन लोगों ने कुछ भी नहीं बताया. मुझे पूरा यकीन है कि कल्पना मुझे धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ रह रही है. इस मामले को लेकर उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया और केस भी दायर किया है.

महिला बोली- मुझे अब भूल जाओ

जब पीड़ित पति ने पत्नी से झगड़ने की वजह पूछी तो उसने कहा कि वह अब उसके साथ रहना नहीं चाहती. उसने कहा कि जमीन,  बच्चा और मुझे भूल जाओ. कल्पना ने कहा कि उसके बाद बच्चे की ही जमीन होगी, इसलिए बच्चा उसके पास रहेगा. उसने पति से कहा कि वह कोई और ठिकाना तलाश ले.

Trending news