Kurukshetra News: युवाओं ने थामा AAP का दामन, BJP ने घोषणा पत्र में नहीं की MSP की बात- सुशील गुप्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2205182

Kurukshetra News: युवाओं ने थामा AAP का दामन, BJP ने घोषणा पत्र में नहीं की MSP की बात- सुशील गुप्ता

Haryana News: कुरुक्षेत्र लोकसभा से दर्जनों युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. इंडिया गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार डॉक्टर सुशील गुप्ता व आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग डंडा ने युवाओं को पटा पहनाकर आम आदमी पार्टी में स्वागत किया है.

 

Kurukshetra News: युवाओं ने थामा AAP का दामन, BJP ने घोषणा पत्र में नहीं की MSP की बात- सुशील गुप्ता

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार डॉक्टर सुशील गुप्ता व अनुराग ढांडा के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने आप का दामन थामा है. सुशील गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बेरोजगार युवाओं को इजराइल भेज कर मौत के मुंह में धकेल दिया है. वहीं प्रदेश सरकार मंडियों में भी कोई व्यवस्था अब तक नहीं कर पाई है. किसान का पिला सोना भीग रहा है. वहीं बीजेपी के घोषणा पत्र में कहीं भी किसानों या MSP की बात नहीं की गई है. सरकार किसानों से नफरत करती है. 

किसानों का पीला सोना भीग रहा है
कुरुक्षेत्र लोकसभा से दर्जनों युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. इंडिया गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार डॉक्टर सुशील गुप्ता व आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग डंडा ने युवाओं को पटा पहनाकर आम आदमी पार्टी में स्वागत किया है. लोकसभा उम्मीदवार डॉक्टर सुशील गुप्ता व आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आज मंडियों में खुले आसमान के नीचे किसानों का पीला सोना भीग रहा है, लेकिन सरकार व प्रशासन उनकी सुध नहीं ले रही है. उन्होंने कहा कि पिछले दो हफ्तों से मंडियों में खरीद शुरू हो चुकी है. वहीं सरकार व प्रशासन में से कोई किसानों का सुविधा नहीं करवा रही है. अब पिछले दो दिनों से बारिश प्रदेश की कई जिलों में हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें- कैब ड्राइवर ने ई-रिक्शा से किया ओवरटेक तो गोली, 'रोडरेज' में हत्या

BJP किसानों से करती है नफरत
किसानों का पीला सोना खुले आसमान के नीचे भी गया है. उसके बावजूद भी मंडियों में कोई भी व्यवस्था नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने युवाओं को इजराइल भेज कर मौत के मुंह में धकेल दिया है. जिस देश से लोग वापस आ रहे थे, प्रदेश की सरकार ने अपने प्रदेश के युवाओं को वहां पर मरने के लिए भेजा है. डॉ सुशील गुप्ता और अनुराग ढांडा ने कहा कि भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में ना तो किसानों से किया हुए वादे MSP के गारंटी कानून की बात की और ना ही किसानों के हित की कोई भी बात की है. इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा किसानों से नफरत करती है.

Input- Darshan Kait

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news